Akshay के बाद अब Farhan Akhtar ने मांगी माफ़ी , Mirzapur 2 से डिलीट करने पड़ेंगे यह सीन |

क्रिएटिविटी, आर्ट, और स्टोरी टेलिंग के बहाने अब जनता झूठ बर्दाश करने को तैयार नहीं है , इन दोनों जो भी फिल्मे आ रही हैं उसमे काफी विवाद खड़े हो रहे हैं.

करण जोहर की गुंजन सक्सेना ( gunjan saxena netflix)पर इलज़ाम है की उसमे Air Force की छवि खराब करने की कोशिश की गयी है, Laxmmi Bomb को तो अपना टाइटल ही चेंज करना पडा .

अब mirzapurके मेकर्स ने अपनी इस वेब सीरीज के लिए माफ़ी मांगी है , mirzapur वेब सीरीज जो की लोगो में काफी पोपुलर है, इस वेब सीरीज को इस बार कुछ ख़ास रेस्पोंस नहीं मिला है .

इस वेब सीरीज को कंटेंट पर कई तरह के सवाल उठाये गए हैं,  एक सवाल तो पहले ही मिर्ज़ापुर जो की इसका टाइटल है उस पर उठाया गया है की वेब सीरीज में मिर्ज़ापुर का नाम लेकर जो कुछ भी दिखाया गया है उससे Mirzapur की छवि खराब हुई है .

इस पर Mirzapur के मेयर ने इस पर स्ट्रिक्ट एक्शन लेने के लिए कहा गया है , इसके अलावा इस वेब सीरीज में एक सीन है जहा पर कुलभूषण खरबंदा एक बुक पढ़ रहे होते हैं और इस बुक का नाम होता है धब्बा और पीछे से वौइस् ओवर चलता है कुलभूषण खरबंदा का .

इस सीन पर आपत्ति जताई है एक राइटर ने , जिनकी वो बुक पड़ रहे हैं जी हाँ धब्बा बुक के जो राइटर हैं सुरेन्द्र मोहन पाठक ने यह बात उठाई थी की जो बुक उन्होंने हाथ में ले रखी है  और जो वौइस् ओवर पीछे चल रहा है उसमे अंतर है यानी की जो कुलभूषण खरबंदा बोल रहे हैं वो उस बुक में है ही नहीं .

एपिसोड 3 में ये सीन है और इसी पर सुरेन्द्र पाठक ने मिर्ज़ापुर की टीम को एक लीगल नोटिस भेज दिया था और इस बात अपर मिर्ज़ापुर की टीम ने माफ़ी मांगी है आपको बता दे की मिर्ज़ापुर ( Mirzapur 2 ) जो शो है उसके डायरेक्टर फरहान अख्तर हैं इन्होने इस बुक के राइटर से माफ़ी मांगी हैं .

इस लेटर में उन्होंने लिखा है की उस सीन को इस सीरीज से ही हटा दिया जायेगा उस सीन को 3 हफ्तों के अन्दर अन्दर ब्लॉक कर दिया जायेगा, बॉलीवुड में मनोरंजन के लिए जो भी चीज़े दिखाते हैं अब उन पर जनता सतर्क हो गयी है और इस पर अब लीगल एक्शन भी लिए जा रहे हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published.