आखिर ऐसा क्या हुआ की Mirzapur 2 को Boycott करने के बाद भी इस सीरीज ने मचाया धमाल |

ट्विटर पर 22 तारीख को रिलीज़ से पहले ही Mirzapur 2 ट्रेंड होने लगा लाखों लोगो ने Mirzapur 2 Memes शेयर किये ,लोगो के अन्दर इस वेब सीरीज को लेकर काफी क्रेज है .

इन्फेक्ट मेकर्स ने भी इस वेब सीरीज को पहले ही रिलीज़ कर दिया , पहले ये वेब सीरीज 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इस सीरीज को कुछ घंटो पहले ही रिलीज़ कर दिया यानी की 22 अक्टूबर को रात 8 बजे |

यही वो समय था जब ट्विटर पर Mirzapur 2 ट्रेंड होने लगा , आपको बता दे जी जब इस वेब सीरीज का ट्रेलर आया था तो तब इसके Boycott करने के लिए काफी ट्विटस किये गए थे और Boycott Mirzapur 2 भी ट्रेंड हुआ था .

लोगों ने कहा था की हम यह वेब सीरीज नहीं देखेंगे लेकिन ट्रेलर रिलीज़ के बाद की सिचुएशन और वेब सीरीज रिलीज़ होने के बाद की सिचुएशन में पूरा बदलाव  आ गया है .

तब लोग बायकाट कर रहे थे और आज लोग इसे शेयर कर रहे हैं और Mirzapur 2 देखने के बाद ही लोगो ने इस वेब सिरेस के डायलाग शेयर करना शुरू कर दिया .

लोगो को इस वेब सीरीज का कंटेंट और इस वेब सीरीज की थीम काफी पसंद आ रही है , आपको बता दें की इस वेब सीरीज में काम कर रहे सभी एक्टर्स ने चाहे वो , श्वेता त्रिपाठी ( Shweta Tripathi) हो देवेंदु शर्मा ( Divyenndu Sharmaa), अली फज़ल ( Ali Fazal), पंकज त्रिपाठी ( Pankaj Tripathi ) हो सबने बहुत अच्छा काम किया है .

अब सवाल ये है की जिस वेब सीरीज को पहले ट्रेंड किया जा रहा था की उसे बायकाट किया जाए वो वेब सीरीज आज कैसे इतना धमाल मचा रही है  .

यह बात अब साफ़ दिख रही है की इस वेब सीरीज ने और इसमें काम करने वाले एक्टर्स ने लोगो के दिल में अपनी जगह बना ली  थी और  Mirzapur 2 को नापसंद करने वालो से ज्यादा उसे पसंद करने वालो की संख्या ज्यादा थी .

इस वेब सीरीज ने कही न कही एक बात क्लियर कर दी है की अगर कंटेंट अच्छा हो थीम लोगों पसंद आई तो फिर चाहे जितना भी बायकाट करलो लोग उसे देखेंगे ही .

Mirzapur 2 में क्या है नया

बिना किसी स्पोइलर के अगर बात करे हम mirzapur 2 की कहानी की तो इसमें आपको गुड्डू भैया के बदले की कहानी , बदले के साथ आपको यहाँ देखने को मिलता है मिर्ज़ापुर की गद्दीऔर पॉलिटिक्स का एंगल.

यह कहानी सिर्फ यही तक सीमित नहीं है इस कहानी पर जोर दिया दिया गया है आत्मसम्मान पर, इस बार की कहानी पहले सीजन से अलग है क्योकि इस बार इसमें काफी सारे एलिमेंट्स जोड़ दिए गए हैं और इस बार का सीजन ज्यादा डार्क है .

इस सीजन में सबकी ही एक्टिंग कमाल की थी लेकिन सबसे अच्छी एक्टिंग मुन्ना भैया और गुड्डू पंडित की थी जिन्होंने अपने करैक्टर में एक दम जान डाल दी थी, इस वेब सीरीज में हर किसी की एक्टिंग एक दम लाजवाब है चाहे वो करैक्टर छोटा हो या बड़ा हर किसी ने अपने रोल को बखूबी निभाया है .

Mirzapur 2 की कुछ कमियाँ

अगर बात करे इस सीरीज ने नेगेटिव पॉइंट की तो इस वेब सीरीज का पहला निगेटिव पॉइंट है इसमें जबरदस्ती डाला गया लव एंगल , इस सीरीज में रोमांस का जो एंगल है वो बिना बात के डाला गया है, जिसकी कोई जरुरत नहीं थी .

इसके अलावा यह सीरीज कई सारे दमदार कैरेक्टर को तो इंट्रोड्यूस तो करती है लेकिन उनके रोल को अच्छी तरह से एक्सप्लेन नहीं किया गया है .

जब सीजन Mirzapur Season 2 का ट्रेलर आया था तो ट्रेलर  में कई सारे कैरेक्टर का एंगल देखने को मिल रहा था लेकिन कही ना कही उन कैरेक्टरस को यहाँ अच्छे से दिखाया नहीं गया .

इस सीरीज से सबको यह उम्मीद थी की इसके क्लाइमेक्स में कुछ सस्पेंस देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, लेकिन हाँ इसके क्लाइमेक्स  में एक ऐसी चीज़ देखने को जरुर मिलेगी जिससे आप इस सीरीज के सीजन 3 ( Mirzapur season 3) का बेसब्री से इंतजार करेंगे .

जिन लोगो को मिर्ज़ापुर  S#X सीन्स के लिए अच्छा लगता था उन लोगों को यह सीजन बिलकुल भी पसंद नहीं आने वाला , ऐसा नहीं है की इस सीरीज में एसा कुछ नहीं है इसमें ऐसा सब है लेकिन Mirzapur Season 1 के मुकाबले काफी कम है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.