क्या Mirzapur के मुन्ना भैया दिखा पाए Bicchoo Ka Khel में अपना कमाल |

Bicchoo Ka Khel  Review in hindi : हाल ही में Alt Balaji एक नई Web Series लेकर आया है जिसका नाम है Bicchoo Ka Khel, और इस वेब सीरीज के लीड रोल में आपके देखने को मिलेंगे आप सबके चहीते मुन्ना भैया यानी देवेंदु शर्मा ( Divyendu sharma), तो आज  जानेंगे की  क्या देवेंदु शर्मा इस वेब सीरीज में भी Mirzapur की तरह अपना कमाल दिखा पाए हैं या नहीं .

Bicchoo Ka Khel Review

Bicchoo Ka Khel कहानी है अखिल श्रीवास्तव नाम के एक किरदार की जो की एक दिन शहर के बहुत बड़े वकील अनिल चोबे को मार देता है , मर्डर करने का बाद वो खुद पुलिस के आगे जाकर सरेंडर कर देता है फिर उसके बाद खुलती है इस कहानी की काफी सारी गुत्थियां.

अब अखिल ने ऐसा क्यों किया आखिर इसके पीछे की वजह क्या है वो जानने के लिए आपको यह Bicchoo Ka Khel Web Series देखनी पड़ेगी , जो Zee5 और Alt Balaji पर देखने को मिलेगी .

अगर हम इसे बहुत ही सरल भाषा में बोले तो यह एक बहुत डिसेंट और ठीक ठाक वेब सीरीज है , जिसके अन्दर एंटरटेनमेंट तो बहुत लेकिन कही न कही इस वेब सीरीज में आपको कुछ कमी देखने को मिलेगी .

वेब सीरीज का पोसिटिव पॉइंट

इस वेब सीरीज का सबसे पहला पोसिटिव पॉइंट है देवेंदु शर्मा  ( Divyendu sharma) , Mirzapur के खत्म होने के बाद से ही मुन्ना भैया का जो भौकाल था उसे हर कोई मिस कर रहा था , और इस सीरीज में एक बार फिर देवेंदु शर्मा ने अपना कमाल दिखा है .

जिस तरह से लोग देवेंदु शर्मा से उम्मीद लगा कर बैठे थे उन्होंने उसी तरह का काम Bicchoo Ka Khel Web Series  में करके दिखा दिया है ,  इस सीरीज का सेकंड पोसिटिव पॉइंट है इस वेब सीरीज की बाकी स्टार कास्ट.

देवेंदु शर्मा के अलावा आपको इस वेब सीरीज में देखने को मिलेंगे राजेश शर्मा , अंशुल चौहान, अभिषेक चौहान और ज़ीशान कादरी जैसे बड़े बड़े स्टार्स देखने को मिलेंगे , जिन्होंने इस वेब सीरीज में जान डाल दी है .

सीरीज का अगला पोसिटिव पॉइंट है एंटरटेनमेंट वेल्यू , एक मसालेदार वेब सीरीज में जो जो चीज़े होनी चाहिए वो सब Bicchoo Ka Khel में आपको देखने को मिलेगा , इस सीरीज में ड्रामा है कॉमेडी है लव इमोशनस है मिस्ट्री है कई सारे ट्विस्ट और टर्नस है .

वेब सीरीज के कुछ नैगेटिव पॉइंट्स

अब हम बात करेंगे की इस वेब सीरीज के कुछ नैगेटिव पॉइंट्स के बारे में , तो सबसे पहले बात करेंगे इस वेब सीरीज के कंटेंट के बारे में Bicchoo Ka Khel में आपको कुछ भी नया पन देखने को नहीं मिलेगा , इस तरह की क्राइम की कहानियाँ आपने पहले भी देखी होंगी .

सीरीज में आपको डेप्थ की भी काफी कमी देखने को मिलेगी, चाहे वो फिर प्लोट हो या या किरदार हो , साथ ही इस वेब सीरीज में कई सारे किरदार ऐसे है जिनके बारे में कुछ खुल कर नहीं दिखाया गया है .

आपको Bicchoo Ka Khel Web Series में लोजिक की भी काफी कमी देखने को मिलती है , इस सीरीज की प्रोडक्शन वेल्यू भी काफी चीप थी इस वेब सीरीज में आपको एक VFX इफैक्ट देखने को मिलेगा जो एक दम नकली लग रहा है .

अब आल ओवर बात करे Bicchoo Ka Khel Web Series की तो यह वेब सीरीज ठीक ठाक वेब सीरीज जिसमे टोटल 9 एपिसोड्स है जो 20 मिनट के है , और इस वेब सीरीज को आप एक बार में देख सकते हो .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.