अभय देओल की जेएल 50 ने टक्कर दी “असुर” जैसी वेब सीरीज को

वेब सीरीज का एक और धमाका

web series की दुनिया में भले ही सोनी लिव ने लेट स्टार्ट किया हो लेकिन असली छलांग तो सोनी लिव ही मार रहा है . सोनी लिव एक के बाद एक कई अच्छी फ़िल्में और वेब सीरीज़ लेकर आ रहा है.

jl 50 web series, pic credit by : google

अब सोनी लिव की एक नयी वेब सीरीज आई है जिसका नाम है JL 50. सोनी लिव ने इस वेब सीरीज के साथ अमजोन प्राइम (Amazone prime) और नेटफ्लिक्स (Netflix) को अच्छी खासी टक्कर दी है. सोनी लिव (sony liv) पिछले कुछ समय से लगातार अच्छे कंटेंट के साथ आ रहा है और लोगों का दिल जीत रहा है.

जेएल 50 ने मचाया धमाल

जैसा की टीज़र को देखने से पता लग ही जाता है कि यह कहानी 35 साल पहले गायब हुए एक हवाई जहाज की है जो एक दिन अचानक क्रैश हो जाता है लेकिन असली सवाल यह है कि आखिर 35 साल तक यह हवाई जहाज कहा गायब था.वेब सीरीज़ की कहानी बंगाल के लावा में सेट है जहाँ से एक हवाई जहाज उड़ान भरता है कही गायब हो जाता है किसी को यह समझ नहीं आता  कि वो हवाई जहाज गया तो गया कहा | हवाई जहाज के 35 साल तक गायब होने की इस गुत्थी को सुलझाने का ज़िम्मा मिलता है Abhay Deol को.

jl 50 web series review, pic credit by : google

अभय देओल विमान क्रेश की जांच करने वाले अधिकारी की भूमिका में दिख रहे हैं। जिन्होंने अपना किरदार बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया है . लेकिन वही हमे एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलता है कि इस प्लेन में  2 जिन्दा इंसान पाए जाते हैं. एक इस प्लेन कि पायलट और एक यात्री. लेकिन अब से लेकर 35 साल तक इनकी उम्र में कोई बदलाव नहीं आता .

इस कहानी में आपके सामने time travel की स्टोरी दिखाई जाएगी. यह सीरीज ड्रामा ,थ्रिलर, मिस्ट्री और हॉरर से भरी हुई है. इस सीरीज को पर्दे पर इस तरह से फिल्माया गया है जो कि आपको अंत तक टीवी के सामने टिके रहने पर मजबूर कर देगा. ब्रैंकग्राउंड म्यूज़िक सस्पेंस का पूरा अहसास दे रहा है. इस इंडियन वेब सीरीज में टाइम ट्रैवेल को इतनी अच्छी तरह से पहली बार पर्दे पर फिल्माया गया है .कुल मिलकर पूरी वेब सीरीज के 4 एपिसोड्स हैं जो कि बहुत ही इंट्रेस्टिंग हैं|

वेब सीरीज के किरदार

इस वेब सीरीज़ में अभय देओल और पंकज कपूर जैसे बेहतरीन कलाकारों की जोड़ी देखने को मिलेगी. जिनकी एक्टिंग ने इस सीरीज को इतना इंट्रेस्टिंग बना दिया है.इस वेब सीरीज़ में इनके अलावा आपको राजेश शर्मा, पीयूष मिश्रा, ऋतिका आनंद, अमृता चट्टोपाध्याय और रोहित बासफोड़े नज़र आएंगे। अभय देओल ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग का झंडा गाड़ दिया है. इस वेब सीरीज में सबसे इंटरस्टिंग रोले पियूष मिश्रा का है जो कि प्लेन में बचे हुए यात्री के रूप में नज़र आएंगे.

jl 50 cast, pic credit by : google

इनका रोले इस वेब सीरीज में छोटा जरुर है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण भी है जिनकी शरारत से भरी हुई हसी आपके मन में डर पैदा करने के लिए काफी है. इस वेब सीरीज की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें कोई भी ऐसा सीन नहीं है जिससे आपको थोडा अटपटा महसूस हो इस वेब सीरीज को आप अपनी फॅमिली के साथ भी एन्जॉय कर सकते हैं. जिस तरह से ASUR जैसे वेब सीरीज ने इंडियन सिनेमा को एक नयी शुरुआत दी थी ठीक उसी तरह से जेएल 50 भी इंडियन सिनेमा में एक नयी पहेली बनकर बहार निकला है.

One Comment on “अभय देओल की जेएल 50 ने टक्कर दी “असुर” जैसी वेब सीरीज को”

Leave a Reply

Your email address will not be published.