बॉलीवुड की ऐसी वाहियाद और एडल्ट फिल्मे जिन्हें देखने में भी आपको शर्म आ जाए |

एक ज़माना था जब हमारी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही अच्छी और देखने लायक फिल्मे बना करती थी | लेकिन फिर धीरे धीरे  पता नहीं कब अच्छी खासी फिल्मो की जगह वाहियाद फिल्मो ने लेली जिसमे हमे सिर्फ अश्लीलता की जगह और कुछ नहीं दिखा |

आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको आप अंग प्रदर्शन और अश्लीलता का पर्यायवाची बोल सकते हो जिनका कहानी के नाम पर सिर्फ डबल मीनिंग बाते और छोटे छोटे कपड़े ही दिखाई देते हैं |

2015 में रिलीज़ हुई डर्टी पॉलिटिक्स ( Dirty Politics ) अनोखी देवी नाम की एक चालबाज़ औरत की  कहानी है जो पॉलिटिक्स में अपना नाम चमकाने के लिए बड़े बड़े नेताओं के साथ रातें बिताकर सत्ता की कुर्सी हथियाने में लग जाती है |

इस मूवी में शायद  मल्लिका शरावत ने फिल्म के नाम को काफी सीरियस ले लिया और इतनी डर्टी बिना सर पैर की कहानी हमारे सामने लाकर रख दी जिसे, ओम पूरी , अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज भी इस मूवी को फ्लॉप होने से नहीं बचा पाए .

2017 में रिलीज़ हुई जुली 2 ( Julie 2 ) बॉलीवुड का कडवा सच हमारे सामने रखती है जिसमे एक मामूली से घर से आने वाली लड़की को टॉप हेरोइन का सपना पूरा करने के लिए शरीर और सोच दोनों के साथ समझोता करना पड़ता है .

कहने के लिए तो ये  फिल्म 2004 वाली मशहूर फिल्म जूली का सिक्वल है जिसने उस समय में बॉलीवुड में एडल्ट फिल्म की परिभाषा बदल दी थी . लेकिन 2017 वाली फिल्म ने हेरोइन के कपडे बदलने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं किया और साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी के करियर पर फुलस्टॉप भी लगा दिया .

2013 में रिलीज़ हुई ग्रैंड मस्ती 3 ( Great Grand Masti 3 ) दोस्तों की कहानी है जिन्हें दोबारा अपने कॉलेज जाने का मौका मिलता है . इस फिल्म में आपको डबल मीनिंग डायलाग का भण्डार सुनने को मिल जायेगा .

बाकी बची कुची कसर इस फिल्म की एक्ट्रेस ने पूरी कर दी जिन्होंने एक्टिंग के अलावा वो सब कुछ करके दिखाया है जो आपको शर्म से पानी पानी कर दे.

2014 में रिलीज़ हुई  रघिनी MMS 2 ( Ragini MMS 2 ) ऐसी कहानी है जो एक मूवी में काम करने इंडिया आती हैं और यहाँ आकर भूतों की दुनिया में फस जाती है .वैसे तो यह कहानी ओरिजिनल रघिनी MMS के आगे से शुरू होती है .

लेकिन सनी लियॉन ने इस मूवी में जो अपने जलवे बिखेरे है उसके आगे एक इंसान तो छोड़िये एक भूत को भी शर्म आ जाएगी |

2013 में रिलीज़ हुई नशा ( Nasha ) स्टूडेंट और टीचर के बीच का एक वाहियाद रिश्ता हमारे सामने दिखाया गया है , जिसमे लड़के का टीचर पे दिल आ गया है जो उम्र में 7 से 8 बड़ी हैं और इनके बिच एक इंटिमेट सीन भी दिखाया गया है ,जो एक स्टूडेंट और टीचर के रिश्ते की धज्जियां उड़ा देता है .

2012 में रिलीज़ हुए हेट स्टोरी ( Hate Story ) एक ऐसे बदले की कहानी है जिसमे एक मामूली सी लड़की एक बड़े बिज़नेस मैन से प्यार में धोखा खाने के बाद अपने शरीर का इस्तेमाल उसे बर्बाद करने में करती है .

इसमें फिल्म का कांसेप्ट अच्छा है और पाउली एक्टिंग भी काफी अच्छी करती हैं लेकिन मेकर्स का ध्यान उनकी एक्टिंग में कम और लोगो के सामने अतरंगी और बिना सर पैर वाले सीन्स दिखाने में ज्यादा है .

2019 में रिलीज़ हुए रंगीला रजा  ( Rangeela Raja ) 2 जुड़वा भाइयों की कहानी है जो एक दुसरे से बिलकुल अलग हैं जिसमे  जब एक भाई दुनिया दारी छोडकर S#X की दुनिया में चूर हो जाते है और दूसरा भाई उन्हें सही राह पर लाने की कोशिश करता है .

इस फिल्म लेवल इतना निचे है इसका अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते है की गोविंदा एक बार्बी डॉल को बिना कपड़ो के देखके ही बहुत खुश हो जाते हैं.

अब बारी ऐसी फिल्म की जिसने अश्लीलता की साड़ी हदों को पार कर दिया है हम बात कर रहे हैं 2016 में रिलीज़ हुई मस्तिज़ादे (Mastizaade) फिल्म की जिसमे दो दोस्तों की कहानी है जिनकी नौकरी छुटने के बाद सीधा 2 जुड़वाँ बहनों के प्यार में पड़ जाते हैं . और उन्हें अपने जिन्दगी में शामिल करने में लग जाते हैं .

इस मूवी में आपको एक नहीं 2 2 सनी लियॉन के दर्शन होंगे जिसमे आपको बहुत ही ज्यादा घातक तरीके एक्टिंग के दर्शन होंगे.

वैसे यह बात सोचने वाली है की इस तरह की मूवीज को रिलीज़ करते समय सेंसर बोर्ड को ऐसा क्या हो गया था की उन्होंने इस तरह की फिल्मो को आराम से बड़े परदे पर लगने दिया .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.