Netflix की तमिल Movie Andhaghaaram ने Asur को भी छोड़ा पीछे | Andhaghaaram Movie Review |

Andhaghaaram Movie Review in hindi :आज हम आपको बताने जा रहे हैं Netflix की तमिल मूवी Andhaghaaram के बारे में , यह एक ऐसी मूवी है जिसने बाकी  सभी मूवीज और वेब सीरीज को धूल चटा दी है . यह हर तरीके से एक मास्टरपीस मूवी कही जा सकती है .

इस मूवी का कांसेप्ट, किरदार , परफोर्मेंस और स्क्रीनप्ले कही भी किसी चीज़ की कमी नहीं छोड़ी गयी है , तो इस मूवी की कहानी को स्पोइल ना करते हुए हम आपको बताने जा रहे है इस मूवी के कांसेप्ट के बारे में .

Andhaghaaram मूवी में आपको तीन तरह के सबप्लोट देखने को मिलते हैं , जिसमे पहली कहानी है एक अंधे बन्दे की जिसको अपनी किडनी का ट्रांसप्लांट करवाना है , दूसरी कहानी है एक ऐसे बंदे की जो अपनी लाइफ में काफी ज्यादा डिप्रेस है और उसे अजीबो गरीब आवाज़ सुने देती है और तीसरी खानी है एक ऐसे डॉक्टर की जिसको उसी का पेशेंट गोली मार देता है .

हालाँकि वो मरता नहीं है लेकिन उसकी आवाज़ हमेशा के लिए खराब हो जाती है , अब इस तीनो की कहानी किस तरीके से एक दुसरे से मेल खाती है यह आपको इस मूवी में देखने को मिलता है .  यह इंडिया एक एक बेस्ट हॉरर साइकोलोजिकल मूवी है . अब बात करते है की इस मूवी में क्या अच्छा था और क्या बुरा .

Andhaghaaram मूवी के अच्छे पॉइंट्स

इस मूवी का पहला पोसिटिव पॉइंट है इसका कांसेप्ट, आपको Andhaghaaram मूवी में  एक ऐसी कहानी देखने को मिलेगी जो आपकी सोच से परे है. इस मूवी का दूसरा अच्छा पॉइंट है इसका स्क्रीन प्ले और इसका एक्सीक्यूशन .

इस मूवी में कहानी को जिस तरीके से दर्शाया गया है वो बिलकुल ही अलग है ,  इस कहानी को एक पड़ाव से दुसरे पड़ाव पर जिस तरीके से घुमाया गया है वो वाकई में कबीले तारीफ़ है . यह मूवी आपको पुरे तरीके से कन्फ्यूस और आपको अपने साथ अंत तक बांधे रखती है .

Andhaghaaram मूवी की अगली अच्छी बात है इसकी डिटेलिंग और डेप्थनेस , आपको इस मूवी में हर चीज़ और सीन में कमाल की डिटेलिंग और डेप्थनेस देखने को मिलेगी जो आपको पुरे तरीके से संतुष्ट कर देगी .

इसका अगला अच्छा पॉइंट है इसमें किरदारों की परफोर्मेंस, जिसमे आपको 2 किरदारों की भूमिका ज्यादा पसंद आ सकती है जिसमे से पहला है अर्जुन दास जिन्होंने एक डिप्रेस इंसान की भूमिका निभाई है और दुसरे किरदार है विनोद किशन जिन्होंने एक अंधे इंसान की भूमिका निभाई है और दोनों ने ही अपना काम बहुत बखूबी किया है .

इस मूवी का लगर पोसिटिव पॉइंट है इस मूवी का बेकग्राउंड और इस मूवी की थीम और कलर मूवी में जिस तरीके से कलर्स के साथ खला गया है वो सच में काबिले तारीफ़ है जैसे अगर बात करें तो जब अन्फ्हे इंसान की स्टोरी दिखाई जाती है तो वहा ब्लैक एंड वाइट कलर का यूस किया गया है और वाही जब एक डिप्रेस इंसान की कहानी दिखाई गयी तो वहा डार्क कलर का इस्तेमाल किया गया है .

Andhaghaaram मूवी के नैगेटिव पॉइंट्स

बात करे Andhaghaaram मूवी की तो इस मूवी में सिर्फ एक ही नैगेटिव पॉइंट है वो है इस मूवी की लेंथ, आपको कुछ जगह पर लगेगा की इस सीन को बेवजह खीचा जा रहा है , इसके अलावा इस मूवी में और कुछ भी ऐसा नहीं है जो आपको निराश करे .

इस मूवी में गाली गलौच और एडल्ट सीन्स बिलकुल भी नहीं है तो आप इस मूवी को अपनी फॅमिली के साथ भी एन्जॉय कर सकते है |

3 Comments on “Netflix की तमिल Movie Andhaghaaram ने Asur को भी छोड़ा पीछे | Andhaghaaram Movie Review |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.