एकता कपूर की एक और नयी फिल्म ने feminism के नाम पर दिखाया गंद.

netflix movie review: फ़िल्मी दुनिया में हमे हर तरह का कंटेंट देखने को मिलता है कुछ अच्छा और कुछ बुरा. वही हम बात करें एकता कपूर की मूवीज की तो उसमे हमे faminism के नाम पर veere di wedding जैसी मूवीज देखने को मिलती है जिसमे गालिया , दारु और  S#X के अलावा और कुछ नहीं दिखाई दिया.

अब एक बार फिर एकता कपूर faminism के नाम पर दाग लगाने फिल्मी दुनिया में आ गयी है . जी हां हम बात कर रहे है “dolly kitty aur vo chamakte sitare” की यह मूवी आपको Netflix पर देखने को मिलेगी जिसका मुख्य किरदार में आपको दिखेंगे  Konkona Sen Sharma और Bhumi Pednekar.

फिल्म की कहानी

यह दो बहनों की कहानी है बड़ी वाली बहन है डॉली जो अपने पति और बच्चे के साथ रहती है और छोटी वाली बहन है काजल जो गाँव से शहर की दुनिया में आई हैं और काजल से किट्टी बनके कॉल सेंटर में फ़ोन पर लोगो की हवस भुजाने का काम करती है .

दुसरी तरफ इनकी बड़ी बहन अपनी शादी शुदा जिंदगी से बोर होकर बाहर इश्क लड़ाना शुरू कर देती है. अब देखना यह है की इनकी यह गाडी कहा तक जाती है और क्यों ये दो बहने एक दुसरे की दुशमन बन जाती है.

किरदार

अगर बात की जाए इनकी एक्टिंग की तो एक्टिंग में कोई भी कमी नहीं है लेकिन अगर कहा की स्टोरी ही बेकार हो तो कोई भी क्या कर सकता है.
इन दोनों एक्ट्रेस को देखके लगा था की सच में faminism का अच्छा एंगल देखने को मिलेगा लेकिन अंत में हमे देखने को मिलती घिसी पिटी वाहियाद स्क्रिप्ट जिसमे s@x और गाली गलौच के आलावा कुछ देखने को नहीं मिलेगा
यह मूवी आप अपनी फैमिली के साथ बिलकुल भी नहीं देख सकते क्योकि इसमें सब 18 प्लस सीन हैं जो आपको अटपटा महसूस करवा सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.