आखिर क्यों करीना और शाहिद अपने MMS के लीक होने के बाद हो गए थे एक दुसरे से अलग |

करीना ( Kareena kapoor ) और शाहिद कपूर( Shahid Kapoor ) इन दोनों के साथ रहने के भी बहुत चर्चे थे और जब दोनों अलग हुए तब भी बहुत चर्चे हुए, किसी ने कहा की शाहिद किसी और एक्ट्रेस के साथ इन्वोल्व थे तो किसी ने कहा की करीना को किसी और में दिलचस्पी हो गयी थी .

लेकिन इस दोनों के ब्रेकअप का असली कारन कुछ और ही था आज हम आपको बतायेंगे की कब करीना और शाहिद अलग हुआ, क्यों करीना ने शाहिद से ब्रेकअप किया और कैसे इन दोनों के ब्रेकअप से एक दूसरी एक्ट्रेस खुश हुई.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना कपूर शुरुआत में अपने करियर में वो इतना दम नहीं दिखा पाई लेकिन धीरे धीरे करीना का ग्लैमर लोगो पर चड़ता गया और इसी दौरान करीना ने एक फिल्म की Fida .

फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन इस फिल्म से हिट लव स्टोरी निकलकर आई यानी की शाहिद कपूर( Shahid Kapoor ) और करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) की जोड़ी , इन दोनों का रोमांस शुरू हो गया करीना और शाहिद एक दुसरे के बिना रह ही नहीं पाते थे ज्यादा से ज्यादा टाइम एक दुसरे के साथ बिताते थे .

और आगे भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक दुसरे के साथ बिता पाए उसके लिए ज्यादा फिल्मे साथ में ही कर रहे थे . और हाल ये था की शाहिद कोई फिल्म करते तो उसमे एक्ट्रेस के लिए करीना को रेकेमंड करते और करीना तो शाहिद को रेकेमेंड करती ही थी .

दोनों ने इस दौरान 36 China Town, ChupChup Ke, और Jab We Met जैसी फिल्मे की और Jab We Met  को लेकर तो ये पुख्ता खबर आई थी की ये फिल्म पहले बोबी देओल ( Boby Deol ) करने वाले थे लेकिन जैसे ही करीना की एंट्री हुई वैसे ही करीना ने शर्त रख दी की एक्टर होंगे तो शाहिद कपूर ही होंगे .

दोनों की ट्यूनिंग इतनी जबरदस्त थी की शाहिद वेजिटेरियन थे इसलिए करीना भी जिनको की नॉनवेज बहुत पसंद था उन्होंने शाहिद के लिए नॉनवेज छोड़ दिया था .

करीना पर शाहिद का कुछ तरह का इम्पैक्ट था ये इम्पैक्ट जहा करीना को महसूस नहीं हो रहा था करीना अपने लाइफ के इस फेस को सबसे ज्यादा एन्जॉय कर रही थी वही करीना पर नज़र थी उनकी माँ बबीता की और बहन करिश्मा कपूर  की .

करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) जो की खुद शादी कर चुकी थी अपनी फॅमिली बना रही थी वो अपनी बहन के करियर और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चिंतित थी  और उतनी ही चिंता बबिता को भी थी .

शाहिद एक अच्छे एक्टर थे लेकिन अगर बात करे कपूर फॅमिली की तो उनका मानना था की, शाहिद की फॅमिली उनकी फॅमिली के बराबर नहीं है . यही कारण है की करिश्मा और बबीता ने करीना को कहना शुरू कर दिया की शाहिद से दूरियाँ बनाओ.

कई बार ऐसा भी हुआ है की जहाँ करीना शाहिद को लेकर इतनी एक्साइटेड और जब वो उन्हें अपनी फॅमिली से मिलवाती थी तो बबीता और करिश्मा इतने एक्साइटेड नहीं दिखते थे .

लेकिन करीना शाहिद के बिना रह ही नहीं पा रही थी, इसलिए बबीता ने इस रिश्ते मुहर लगा दी थी लेकिन करिश्मा नहीं मानी थी और कहा जाता है की करिश्मा ने तो करीना से दूरियां बनानी शुरू कर दी थी और करीना के प्रति उनका व्यवहार बदल गया था .

ऐसे में धीरे धीरे करिश्मा और बबीता ने करीना को समझाना शुरू किया और करीना को शाहिद से दूर रखने की कोशिश भी की, इसी दौरान दोनों का MMS भी वायरल हुआ और बहुत विवाद भी हुआ .

धीरे धीरे दोनों के बीच दूरियाँ और ग़लतफहमी बढ़ने लगी, इधर शाहिद कपूर की दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर की खबरे आने लगी , भले ही वो अमृता राव हो या विद्या बालन हो .

इधर करीना कपूर की बात करे तो ओमकारा फिल्म के दौरान सैफ अली खान से वो काफी इम्प्रेस होने लगी और कुछ ही महीनों में ऐसा हुआ की दोनों मूव ऑन कर गए जहाँ करीना सैफअली खान को डेट करने लग गयी वाही शाहिद कपूर की अगर बात करे तो उनके रिलेशन में अप्स एंड डाउन्स आते रहे .

कभी अमृता कभी विद्या बालन तो कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ नाम जुड़ा, हालाँकि आज ये दोनों ही मैरिड है और सेटल है जहा शाहिद कपूर 2 बच्चों के पिता हैं वही करीना भी दूसरी बार माँ बनने वाली हैं .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.