आखिर किसके कहने पर Deepika शामिल हुई JNU की एंटी इंडियन एक्टिविटी में, जानिए पूरा मामला |

काफी समय से दीपिका पादुकोण पर ड्रग्स मामले को लेकर तरह तरह  के इलज़ाम लग रहे हैं.  NCB ने उनका फोन जप्त करके उसमे से भी काफी सबूत ढूंढे थे  जो दीपिका पादुकोण के खिलाफ जा रहे थे .

उनके मोबाइल से कुछ चैट मिली थी जिससे यह लग रहा था की दीपिका पादुकोण भी ड्रग्स का सेवन करती हैं लेकिन उन्होंने बड़ी चालाकी के साथ इस पुर मामले को संभाल लिया.

वैसे तो अक्सर दीपिका विवादों से दूर ही रहती है जैसा की आपने  सुशांत सिंह राजपूत मामले में देखा की उनका एक भी ट्वीट नहीं आया था CBI जांच को लेकर .

अब वही दीपिका जब  एंटी इंडियन एक्टिविटी होती है या फिर जो एक्टिविटीज वोइलेंस को सपोर्ट करती है दीपिका वहा पर जाकर खड़ी हो जाती हैं. और वो भी चुपचाप.

आखिर ऐसा क्या दबाव था ऐसी क्या चीज़ थी जिस वजह से दीपिका JNU के साथ जाकर  खड़ी  हो गयी, आखिर क्यों छपाक फिल्म के दौरान Deepika Padukone JNU में जाकर क्यों चुपचाप खड़ी  हो गयी थी.

तो चलिए हम आपको आज बताते है की ऐसा क्या दबाव था दीपिका पर इस बात की सच्चाई आज खुलकर आई है.

deepika padukone NCB, deepika padukone, NCB, दीपिका पादुकोण एनसीबी, दीपिका पादुकोण, एनसीबी, hindi bollywood news, बॉलीवुड समाचार

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स चैट में आया है उन्हें माल चाहिए था उन्हें वीड नहीं हैश चाहिए था इस तरह के मस्सेजेस सामने आ गए है. वो अपनी मेनेजर से ड्रग्स मंगवाया करती थी ये भी सामने आ गया है.

आपको याद होगा कुछ दिनों से यही बाते चल रही हैं की ये जो ड्रग्स है इंडिया में बाहर के रास्ते से लाये जाते हैं , इसमें दुबई , पाकिस्तान , बांग्लादेश जैसे कई देश जुड़े होते हैं.

ऐसे में कई बार ऐसा होता की ये जो सेलिब्रिटीज जो ड्रग्स के मोहताज़ होते है, जो ड्रग्स के आदि होते हैं और ड्रग्स के लिए कुछ भी कर सकते है, कई बार इसके आका जो है जो इन्हें ड्रग्स मुहैय्या करवाते है, वो इन्हें ऐसे काम करने के लिए कहते है.

जो काम यह नहीं भी करना चाहें तो भी इन्हें करने पड़ते हैं . अनिल मुसरत का नाम कुछ समय पहले सामने आया था, रणवीर सिंह, अनिल कपूर सभी की फोटो अनिल मुसरत के साथ नज़र आई और बॉलीवुड के  कई सेलिब्रिटीज ने अनिल मुसरत की बेटी की शादी को अटैंड किया था जहा पर पकिस्तान के प्राइम मिनिस्टर भी थे.

अनिल मुसरत का नाम एंटी इंडियन एक्टिविटीज को सपोर्ट करने में आता है की वो आंतकवादी गतिविधियों को सपोर्ट करते है. उसी अनिल मुसरत के साथ दीपिका के पति की इतनी गहरी दोस्ती और फिर दीपिका पादुकोण का JNU में जाना.

आपको बता दे की एक्स रॉ ऑफिसर NK Sood जो थे उन्होंने इस बात का खुलासा किया था की दीपिका को JNU में जाने के लिए अनिल मुसरत ने ही कहा था.

इसके लिए उन्हें अच्छा ख़ासा अमाउंट भी दिया गया था. और तब जाकर दीपिका पादुकोण JNU में जाकर खड़ी हुई थी. आज यह  बात पूरी तरह से  समझ आती है की ड्रग्स के चक्कर में इन एक्टर्स को यह काम करने पड़ते है.

 

One Comment on “आखिर किसके कहने पर Deepika शामिल हुई JNU की एंटी इंडियन एक्टिविटी में, जानिए पूरा मामला |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.