बॉलीवुड इंडस्ट्री को भला बुरा बोलने वाले मीडिया चैनल्स के खिलाफ हुआ पूरा बॉलीवुड |

Latest bollywood news in hindi :बॉलीवुड हुआ एक, जी हाँ  पहली बार  बॉलीवुड में यूनिटी बनते हुए दिखी है, बॉलीवुड के चार बड़े असोसिएशन और 34 बड़े प्रोडक्शन हाउसेस एक साथ जुड़ गए हैं और उन्होंने कुछ मीडिया हाउस के खिलाफ एक पेटिशन फाइल किया है.

इन प्रोडक्शन हाउसेस में शामिल है, यशराज, धर्मा , सलमान खान, अर्बास खान, रोहित शेट्टी, आमिर खान, अजय देवगन , अनिल कपूर प्रोडक्शन, रेड चिल्लिस प्रोडक्शन, नाडियाड वाला प्रोडक्शन, विधु विनोद चोपड़ा प्रोडक्शन, और विशाल भारद्वाज प्रोडक्शन.

ये वो टॉप प्रोडक्शन हाउसेस थे जिनके हमने आपको नाम बताये हैं. और इसके अलावा चार बड़े असोसिएश्न्स इस इंडस्ट्री में स्टैब्लिश हुए हैं वो सब एक हुए है और सबने मिलकर शिकायत की है कुछ मीडिया हाउसेस के खिलाफ.

दिल्ली हाई कोर्ट में एक स्यूट फाइल किया गया यह स्यूट फाइल किया गया कुछ चैनल और छोटे डिजिटल प्लेटफार्म के खिलाफ जिसमे, रिपब्लिक टीवी ( Republic TV ) से अर्नब गोस्वामी( Arnab Goswami ) प्रदीप भंडारी का नाम है और टाइम्स नाउ ( Times Now ) से  नाविका कुमार और राहुल शिवशंकर का नाम है |

इस स्यूट में लिखा गया है की , इन लोगो ने बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की है, खराब और गंदे शब्द बॉलीवुड के लिए यूस किये गये हैं इसमें रिक्वेस्ट की गयी है की

“इन मीडिया हाउस को रिफरेन किया जाए बॉलीवुड पर्सनालिटी के बारे में बात करने से क्योकि यह सब चीज़े सबकी पर्सनल लाइफ के लिए काफी हार्म फुल है”

इस स्यूट में ऐसे शब्द और ऐसी लाइन्स का ज़िक्र किया गया है जो इन मीडिया हाउस द्वारा बोली गयी थी. और ये लाइन है, डर्ट, ड्रगीस, स्कंप, ये वो शब्द है जिनपर इन सभी प्रोडक्शन हाउसेस ने आपत्ति जताई है.

मीडिया हाउस ने ये जो कैम्पेन चलाया है बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने के लिए इससे हमारा बहुत नुक्सान हो रहा है. साथ ही उन्होंने यह भी रिक्वेस्ट की है की इस दौरान मीडिया हाउस ने बॉलीवुड के बारे में जो भी इस तरह  कंटेंट डाला है उसे तुरंत निकाला जाए.

और जिस भी प्लेटफार्म पर इस तरह का कंटेंट है उसे वहा से हटाया जाए.  कुछ इस तरह से यह इंडस्ट्री एक हो गयी है. और इन सबने एक साथ आवाज़ उठाई है मीडिया हाउसेस के कैम्पेनिंग के खिलाफ.

आपको बता दे की सच में इस बार बॉलीवुड को बहुत ही ज्यादा नुक्सान झेलना पडा है क्योकि लोगो के मन में भी बॉलीवुड के लिए गुस्सा भरा हुआ है. और जितनी भी फिल्मे इस दौरान आई है वो फिल्मे सुपर फ्लॉप हुई.

One Comment on “बॉलीवुड इंडस्ट्री को भला बुरा बोलने वाले मीडिया चैनल्स के खिलाफ हुआ पूरा बॉलीवुड |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.