शिव सेना ने की सारी हदें पार, सुशांत सिंह राजपूत को बोला चरित्रहीन.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को इतना समय हो गया है और CBI आज भी इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है. वाही एम्स (Aiims) की रोपोर्ट में आया है की सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या ही की है जिसे उनके फैन्स मानने को तैयार नहीं हैं.

जहाँ सुशांत सिंह राजपूत के घर वाले और उनके फैन्स उनको इन्साफ दिलाने में लगे हुए  हैं. वही हमारे नेता अपनी राजनीति की रोटियाँ सेकने में लगे हैं.

हाल ही में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर इलज़ाम लगाया की वो सुशांत के केस में प्रोपेगेंडा कर रही है और वही शिव सेना ( shiv sena ) ने सारी हदें पार करते हुए  सुशांत सिंह राजपूत को चरित्रहीन बता दिया.

शिव सेना ने अपने मुखपत्र सामना में एम्स की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए लिखा ” सुशांत सिंह राजपूत विफलता और निराशा से ग्रसित था. जीवन में आई असफलता और निराशा को वह सम्भाल नहीं पाया जिसके चलते उसने ड्रग्स का सेवन करना शुरू कर दिया था  और एक दिन उसने फांसी लगाकर अपने जीवन को समाप्त कर लिया”

इसी  में वो आगे लिखते है कि “ CBI जांच में पता चलता है की सुशांत सिंह राजपूत एक चरित्रहीन और चंचल किस्म के कलाकार था ”

इसके साथ ही शिवसेना ने बिना कंगना रनौत नाम लिए उनपर भी निशाना साधते हुए लिखा कि ” जिन्होंने सुशांत की मौत को भुनाया है और मुंबई को पकिस्तान और बाबर बताया वह अभिनेत्री अब किस बिल में छुपी है ?

हाथरस में एक युवती के साथ रेप करके उसे मार दिया और UP की पुलिस ने उस युवती के शरीर का अपमान करते हुए  उसे आधी रात को जला  दिया  इस पर अभिनेत्री ने आँखों में ग्रिस्लीन डाल कर 2 आंसू भी नहीं बहाए.

शिव सेना ने यह भी कहा की “सुशांत की मौत ने मुंबई पुलिस की छवि को काफी खराब कर दिया है और जिन्होंने मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाये थे उन्हें महारष्ट्र से माफ़ी मंगनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.