Bigg Boss शो बंद करो वर्ना सेट तोड़ दिया जायेगा , आखिर क्यों भड़के महाराष्ट्र के मराठा बिग बॉस मेकर्स पर !

Bigg Boss 14 के मेकर्स को मिली बिग बॉस को बंद करवाने की धमकी, आखिर क्यों कहा गया की बिग बॉस के मेकर्स माफ़ी मांगे नहीं तो शो को बंद करवा दिया जायेगा .

जी हाँ बिग बॉस का शो जहा इस बार मनोरंजन के मामले में बहुत पीछे है पिछले सीजन के मुकाबले वाही दूसरी तरफ बिग बॉस के शो में एक ऐसी चीज़ हो गयी जिसने मराठाओं को काफी आहात पहुंचाई है .

इस शो में कुछ ऐसे शब्द कह दिए गये जिसकी वजह से इस शो को शिव सेना ने बंद करने की धमकी दी है , शो के उपर मुसीबत आते देख फाइनली शो के मेकर्स को एक पब्लिक माफ़ी नामा जारी करना पडा .

bigg boss season 14

इस माफ़ी नामे में उन्होंने कहा की बिग बॉस के शो के दौरान मराठी भाषा पर जो टिपण्णी की गयी है उसके लिए हम माफ़ी मांगते है , आखिर ऐसा क्या हुआ बिग बॉस के शो में जो अचानक से इतनी मुसीबत आ गयी .

दरअसल हुआ यूं की इस शो के दौरान जान कुमार सानु जो की कुमार सानु के बेटे है उन्होंने शो के दौरान एकैसी बात कही जो  मराठियों बिलकुल भी पसंद नहीं आई .

उन्होंने मराठी भाषा की इन्सल्ट की शो में जान कुमार सानु राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली से बात कर रहे होते हैं लेकिन वो हिंदी या इंग्लिश में नहीं बल्कि मराठी भाषा का उपयोग कर रहे थे .

 

उनके इसी तरीके से बात करने पर जान कुमार सानु ने कहा की तुम मराठी में बात मत करो इस भाषा से मुझे चीड है दम है तो हिंदी या इंग्लिश में बात करके बताओ .

तो इस भाषा से मुझे चीड है , बस इसी बात ने लोगो को आहात पहुचाई जिसके तहत शिव सेना और मनसे दोनों ने Bigg Boss के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग शुरू करदी .

मामले के बढने के दर से चैनल ने पहले ही माफ़ी मांग ली और एक पब्लिक अपोलोजी जारी की है , उन्होंने इस माफ़ी के साथ साथ यह बात भी कही है की वो अपने इस शो में इस सीन को शो से ही हटा देंगे .

 

कलर्स ( Colors TV ) ने कहा है की हम अपने शो के जरिये किसी भी भाषा को या किसी भी व्यक्ति को आहत नहीं करना चाहते है और ना ही हमारा इस तरह का कोई इंटेंशन है .

Bigg Boss के इस शो को वैसे ही बायकाट करने की मांग की जा रही है उपर से इस शो में इस तरह की घटनाओं का होना इस शो के मेकर्स के लिए अच्छा नहीं है क्योकि इस शो में मेकर्स करोड़ों रूपये लगे हुए हैं भले ही वो होस्टिंग के हो घर के हो या फिर घर में रह रहे लोगो के उपर हो .

Leave a Reply

Your email address will not be published.