शाहरुख़, सलमान और आमिर खान तीनों को बॉलीवुड में अब नहीं मिल रही जगह , 50 % फीस में करना पड़ेगा काम !

जब भी बॉलीवुड की बात की जाती है तो खान ( Khan’s ) Shahrukh Khan, Salman Khan और Aamir Khan का नाम  सबसे पहले हर किसी की जुबां पर आ जाता है लेकिन अब वक्त बदल रहा है और साथ ही इनकी पोपुलैरिटी भी कम होती दिख रही है .

बॉलीवुड में अब कोई भी प्रोड्यूसर सलमान , शाहरुख़, आमिर , अक्षय और अजय देवगन जैसे बड़े हीरो को 50 % भी फीस देने को तैयार नहीं हैं . जी हां बॉलीवुड की लेटेस्ट खबर है की जो बड़े सुपर स्टार्स जितनी फीस वो लेते थे अब उतना नहीं मिलेगा .

बल्कि प्रोड्यूसरस तैयार ही नहीं हैं की 50 % से ऊपर वो उन्हें पैसा दें यानी की हाफ रेट में भी प्रोड्यूसरस बहुत मुश्किल से मान रहे हैं , ये हाल हो गए हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के |

इसके पीछे कारण है लॉकडाउन ( Lockdown ) का ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है की लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री को 250 करोड़  का नुक्सान हुआ है , पिछले 6 महीनों से थिएटर नहीं चल रहे हैं फिल्मे नहीं बन रही है .

कुछ फिल्मे जो रिलीज़ हुई थी उसके तुरंत बाद लॉकडाउन लग गया था इससे उन फिल्मों का तो पैसा डूबा ही  है जिसमे से एक फिल्म थी English Medium .

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है की अब जो थिएटरस खुलने वाले हैं उससे भी कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ने वाला है क्योंकि Covid 19 की गाइड लाइन्स के चलते थिएटरस भी 50 % की क्षमता के अनुसार खुल रहे हैं .

जहा इस बार थिएटरस का टारगेट था की वो मार्च और अप्रैल के महीने में ही करोड़ों रूपये कमा सकते हैं क्योकि सूर्यवंशी (Sooryavanshi )और 83 फिल्मे रिलीज़ होने के लिए तैयार थी .

वाही लॉकडाउन लगने के कारण यह फिल्मे रिलीज़ ही नहीं हुई  और थिएटरस बंद हो गये और थिएटर खुलने के बाद भी 2 महीने तक तो कोई भी अपनी फिल्म रिलीज़ करने की सोचेगा भी नही क्योकि पहले ऑडीयंस का एक्शन देखेगे की किस तरह से से सब लोग थिएटर में आते हैं .

यानी की कुल मिलकर भले ही थिएटर हो भले फिल्म मेकर्स हों या स्टार्स हो सभी की Covid 19 के चलते काफी नुक्सान झेलना पड़ा है , तो अगर इसे दोबारा ट्रैक पर लाना है तो स्टार्स को अपनी फीस कम करनी पड़ेगी .

क्योकि एक फिल्म में जो सबसे बड़ा अमाउंट होता है फिल्म को बनाने में वो इन बॉलीवुड सेलेब्स की फीस होती है .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.