उस लड़की की इज्ज़त से खेलने वाले थे “Kangana Ranaut” के भाई | किसने लगाया कंगना पर यह इल्ज़ाम|

इस समय बॉलीवुड और नेताओं के बीच काफी गर्मा गर्मी चल रही है.  सुशांत सिंह राजपूत की मौत और हाथरस के बाद तो यह मामला और भी गर्मा गया है. सब अपने अपने फायदे के लिए एक दुसरे पर बेबुनियाद इलज़ाम लगाने में लगे हुए हैं.

इसी बीच शिवसेना ने सुशांत सिंह राजपूत पर दिए अपने घटिया बयान के बाद अब फिर से सामना में कंगना और उनके घर वालों के खिलाफ आपत्तिजनक बात कही है.

Shivsena के नेता संजय राउत ने आज सामना में कंगना रानौत पर फिर से अटैक किया है. और कहा है कि वो कंगना रनौत जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतना बोल रही थी सुशांत सिंह राजपूत के डेथ पर, दीपिका, सारा , श्रद्धा के ड्रग्स मामले पर वो हाथरस केस पर तो इस तरह से चुप हैं  जैसे की जो “रेप  करने वाले लोग थे वो कंगना के भाई लगते हो”

जी हाँ रेप करने वालो को कंगना का भाई बताते हुए इस तरह से इस बार संजय राउत ने सामना में कंगना पर अटैक किया है.

हम आपको बतादे की जबसे कंगना और संजय राउत के बीच पंगा हुआ है जबसे संजय राउत ने कंगना को गाली दी है तबसे ऐसा कहा जा सकता है कि सामना जो शिव सेना का मुखपत्र है उसमे कंगना के लिए एक ऐसा आर्टिकल होता ही है.

कंगना ने अब सामना में अपने लिए एक जगह बना ली है लेकिन यह लड़ाई अब कितनी लम्बी चलेगी यह नहीं कहा जा सकता है. लेकिन इन दिनों सामना के जितने भी आर्टिकल्स होते हैं उसमे कही ना कही कंगना रनौत पर अटैक किया जाता है.

संजय राउत ने यह भी कहा है की वो कंगना जो सुशांत सिंह राजपूत के केस पर तो इतना बोल रही थी उसे हाथरस विक्टिम का दर्द नज़र नहीं आया जिसकी बॉडी को जला दिया गया क्यों क्योकि वो एक सेलेब्रिटी नहीं थी वो एक दलित लड़की थी इसीलिए कंगना ने उसका मुद्दा नहीं उठाया.

संजय राउत के इस बयान पर कंगना का अभी तक कोई बयान नहीं आया है. हो सकता है वो अपने आगे की शूटिंग में कही व्यस्त हों लेकिन यह बात साफ़ है की कुछ लोग है जिनके टारगेट पर अब कंगना रनौत आ चुकी है और समय समय पर अगर उन्हें कोई भी बात कहनी होती है तो वह कंगना का नाम लेकर ही यह खबरे देते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.