Bollywood का इकलौता शख्स जिसने जानबूझ के सलमान खान से लिया पंगा और सलमान उसका बाल भी बांका ना कर पाए

बॉलीवुड में इतिहास गवाह है जिस जिस ने सलमान खान ( Salman Khan ) से पंगा लिया है उसके साथ ऐसा ही हुआ है की पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर कर लिया हो , विवेक ओबरॉय को हमने कई बार माफ़ी मांगते हुए देखा है और हम बात करे अरिजीत सिंह ( Arijit Singh ) की तो उन्होंने भी सलमान से कई बार माफ़ी मांगी है .

लेकिन सलमान खान का गुस्सा आज तक इन लोगों के लिए खत्म नहीं हुआ है , लेकिन आज हम बात करेंगे उस इंसान की जिसने हज़ारों लोगो की भीड़ में सलमान खान से पंगा लिया और उस पंगे के बाद सलमान को वो वहीं का वहीं सुना कर चले गये .

उसके बाद ना कभी उस शख्स ने सलमान से माफ़ी मांगी और ना ही सलमान के गुस्से से उनके करियर पर कोई असर पडा है .

सलमान खान की बिगेस्ट फाइट

आज हम बात करेंगे सलमान खान की एक बिगेस्ट फाइट के बारे में जो एक अवार्ड फंक्शन के दौरान हुई थी  म्यूजिक कंपोजर मिथुन ( music composer mithoon )  के साथ , तो चलिए जानते हैं की कब ये फाइट हुई क्यों ये फाइट हुई और इस फाइट के बाद सलमान मिथुन का कुछ नहीं कर पाए .

ये बात उसी फेमस अवार्ड फंक्शन की है जहां अरिजीत के साथ सलमान खान का पंगा हुआ था , और अरिजीत ने सलमान को कह दिया था की आप लोगों ने सुला दिया .

लगता है सलमान खान उस दिन कुछ अलग ही मूड में थे इसलिए अरिजीत से पंगा होने के बाद उनका पंगा हो गया म्यूजिक कंपोजर मिथुन से .

हुआ यूं की उस दिन मिथुन को तुम ही हो सोंग ( Tum Hi Ho ) के लिए बेस्ट लिरिक्स का अवार्ड मिल रहा था उनका नाम अनाउंस किया गया और उसके बाद वो स्टेज पर गये सलमान अपनी होस्टिंग कर रहे थे .

वहीँ उनका जो मस्ती का मूड रहता है उस तरह से लेकिन वहीं मिथुन उस दिन कुछ अलग ही मूड में थे उनका मूड थोडा सा अजीब इसलिए था क्योकि इससे पहले अरिजीत वाला वाक्या हुआ था .

यह भी पढ़े

अपनी मूवी राधे ( Radhe ) को फ्लॉप होने से बचाने के लिए सलमान खान( Salman Khan ) ने खेला ये गेम |

साथ ये लोग अपने अवार्ड के लिए 6 घंटों तक इंतज़ार करते रहे तो इतने टाइम इंतज़ार करने के बाद मूड खराब होना लाज़मी था और यही कारन है जिस वक्त मिथुन स्टेज पर गये अपना अवार्ड रिसीव करने उन्होंने अवार्ड रिसीव करते ही सबको थैंक्स कहने के बजाय ये कहा

” की सर इस गाने ने लोगो को सुलाया नहीं इस गाने ने लोगो को जगाया है अरिजीत ने इस गाने को बहुत पेशिएंस से गाया है इसके बाद सलमान ने कहा हम क्या करे तुम्हारा सिंगर ही सोते सोते आया है”

मिथुन के इतने बोलने के बाद भी सलमान ने सिचुएशन को सँभालते हुए मिथुन के पैर छूना शुरू कर दिया और स्टेज पर एक हसी का माहौल था , इसके बाद सलमान ने मिथुन के पैंट के पीछे एक टैग लग गया था उसे हटाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन मिथुन ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया .

इसके बाद जब मिथुन स्टेज से जाने लगे तो सलमान ने एक बार फिर मिथुन को टैग हटाने के लिए बोला तब स्टेज पर एक और शक्स ओम प्रकाश ने उनका टैग हटा कर उन्हें पकड़ा दिया .

इस पर सलमान ने बोला की तुम्हारे सिंगर ने चिपका दिया होगा इस पर पर मिथुन ने सलमान से उनका माइक लिया और कहा की “सर 6 6 घंटे बिठा कर रखोगे तो ऐसा ही होगा”

इस बात के बाद सलमान खान का सब्र का बाण टूट गया और उन्होंने यह कह दिया “वाह यार आज तो सभी दे ही रहे हैं”  इसके बाद उन्होंने ज़ोर से चिल्लाते हुए मिथुन को बोला “चलो निकलो”

सलमान के चिल्लाने के बाद पुरे फंक्शन में सन्नाटा छा गया वहा पर मौजूद सभी लोग इस इन्सिडेंट को देख रहे थे इसके बाद मिथुन ने माइक लिया और कहा की “मैं नहीं डरा सर”

जिस कॉन्फिडेंस से मिथुन ने यह बात कही थी वहा मौजूद सभी लोगों को यह समझ आ गया था की मिथुन सच में ही नहीं डरे . और अब सलमान के पास कोई चारा नहीं था इस बात को मज़ाक में टालने का .

सलमान फिर इस बात को हसी में टाला और मिथुन को हग करके उन्हें स्टेज से भेजा , इसी अवार्ड में दो पंगे हुए एक अरिजीत के साथ और दूसरा मिथुन के साथ और अरिजीत उस दिन से लेकर आज तक सलमान से माफ़ी मांग रहे हैं .

वही अगर बात करें मिथुन की तो उन्होंने सलमान को उसी दिन स्टेज पर सुना दिया था उन्होंने कभी भी मीडिया में आके कुछ कहा ही नहीं अगर मीडिया ने उनसे सवाल भी पूछा तो उन्होंने कहा की मुझे जो लगा वो मैंने बोल दिया .

तबसे लेकर अब तक ऐसी कोई बात सामने नहीं आई की मिथुन काम के लिए  सलमान के मोहताज हैं , वह अपना काम उसी तरह से करते आ रहे हैं जिस तरह से वो पहले करते आ रहे थे .

यानी की सलमान खान के साथ पंगा होने के बाद भी उनके करियर में कोई भी फर्क नहीं पडा और ना ही सलमान ने मीडिया में आकर मिथुन के बारे में कोई नेगेटिव बात कही .

यह भी पढ़े

अर्नब गोस्वामी ने सलमान खान को दिया उन्ही की भाषा में जवाब , कहा डरपोक और बूढा….

Leave a Reply

Your email address will not be published.