BIGG BOSS 14 में होंगे अब राधे माँ के दर्शन, 1 हफ्ते का करेंगी इतना चार्ज ?

TV जगत के सबसे बड़े रियलिटी शो BIGG BOSS Season 14 का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है 3 अक्टूबर को सिर्फ आज का दिन बचा है इस सीजन के ग्रैंड प्रीमियर के लिए. इसी के साथ शो के मेकर्स अपने फैन्स को जो बिग बॉस के दर्शक हैं उनके एक्साईटमेंट को बढाने के लिए रोज़ नए नए प्रोमोस जारी किये जा रहे हैं.

अभी जो हाल फिलहाल में प्रोमो आया है उसमे गॉड मदर गुरु माँ के नाम से  फेमस राधे माँ  नज़र आई है. उस प्रोमो में राधे माँ की एंट्री दिखाई जा रही है. पाको बता दे की इसी के साथ खबर यह भी आई है की राधे माँ इस सीजन की सबसे हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट भी है. आपको बता दे की इस सीजन की सबसे ज्याद पेड कंटेस्टेंट राधे माँ होने वाली हैं|

bigg boss 14 grand premier

उनको 1 हफ्ता गहर में बिताने के लिए 25 लाख रुपये दिए जायेंगे. इसके साथ ही खबर यह आ रही है की इस शो में राधे माँ की एंट्री बिना त्रिशूल के होगी. इस शो के मेकर्स  पूरी कोशिश कर रहे हैं उन्हें इस बात के लिए मनाने की कि वो अपने त्रिशूल को बिग बॉस के घर के बाहर ही छोड़ दे. क्योकि यह शो का रूल है की घर में कोई भी शार्प  चीज़ नहीं लेकर जा सकते.

तो देखते हैं की राधे माँ अपने त्रिशूल को साथ ही लेकर जाएँगी या अपने त्रिशूल को बाहर रख देंगी. इसके साथ ही खबर आई की 2009 में भी Bigg boss में आने की उनकी अफवाहे फ़ैल रही थी जिससे गुस्सा होकर राधे माँ ने बिग बॉस के मेकर्स को लीगल नोटिस भेज दिया था.

bigg boss season 14

अब लगता की उनका बिग बॉस के मेकर्स के साथ सब कुछ ठीक हो गया है क्योकि bigg boss season 14 में इतने सालो के बाद राधे माँ को आखिर बिग बॉस के मेकर्स ने कनवेंस कर ही लिया कंटेस्टेंट बनकर घर में एंट्री करने के लिए.  वैसे ये कोई पहली बार नहीं है की बिग बॉस के घर में कोई धार्मिक गुरु आ रही हैं इससे पहले भी बिग बॉस के घर स्वामी ओम आ चुके है. जो खुद स्प्रिचुअल मानते हैं.

हालांकि उनकी हरकते एक गुरु  जैसी थी नहीं उन्होंने वो सभी हरकते की हैं जो एक अध्यात्मिक इंसान कभी नहीं करेगा और उनकी इस हरकतों की वजह से शो की TRP काफी हाई थी. क्योकि यह शो है ही ऐसा जिसमे सिर्फ लड़ाई,चीखना चिल्लाना, गालियाँ देना  और अभद्र भाषा का प्रयोग इस शो की खासियत है.

3 Comments on “BIGG BOSS 14 में होंगे अब राधे माँ के दर्शन, 1 हफ्ते का करेंगी इतना चार्ज ?”

  1. I’ve observed that in the world of today, video games are classified as the latest phenomenon with children of all ages. Occasionally it may be impossible to drag your children away from the games. If you want the best of both worlds, there are several educational games for kids. Great post.

  2. Wow, awesome blog layout! How long have you been blogging for? you made blogging look easy. The overall look of your web site is magnificent, let alone the content!

Leave a Reply

Your email address will not be published.