किसानों को अपशब्द बोलने पर कंगना रनौत की सोशल मीडिया पर उड़ी धज्जियां |

kangana ranaut tweet

दिल्ली में फार्मर प्रोटेस्ट चल रहे हैं और किसानो की सरकार के खिलाफ जो लड़ाई है वो भी जारी है , 3 कानून के विरोध में दिल्ली से पंजाब और हरियाणा के किसानों के प्रदर्शन की तस्वीरे लगातार आ रही हैं .

दिल्ली के सिन्धु बॉर्डर पर किसान जमा हैं, साथ ही इजाज़त मिलने के बाद देश की राजधानी दिल्ली में भी अब किसान जुट रहे हैं , और दुनिया भर से किसानो को जमकर समर्थन मिल रहा है .

जहाँ किसानो के समर्थन में आम इंसान से लेकर बड़ी बड़ी हस्तियाँ उनके साथ खड़ी हैं वही एक ऐसा भी वर्ग है जो मोदी सरकार की चापलूसी करने में सबसे आगे है , और किसानो के बारे में अपशब्द बोल रहा है और साथ ही कह रहा है की किसानो को गुमराह किया जा रहा है .

इस लाइन में सबसे आगे हैं कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) जी हाँ कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपना पक्ष रखती हैं, फिर वो चाहे गलत हो या सही अपने इस बड़बोले पण की वजह से वो समय समय पर ट्रोल होती रहती है .

इस बार कंगना रनौत ( Kangana Ranaut )  अपनी इस बड़बोले पन में किसानो पर और उसमे भाग ले रही बुज़ुर्ग महिलाओ पर एक गलत टिपण्णी कर दी है , जिसके चलते उनकी काफी किरकिरी हुई है आम इंसानों के साथ साथ पंजाब के नामी गरामी सिंगर्स और एक्ट्रेस ने कंगना को मुह तोड़ जवाब दिया है .

जिसके बाद कंगना रनौत ( Kangana Ranaut )  ने अपने ट्वीट को डिलीट तो कर दिया लेकिन वो यह भूल गयी की यह ज़माना स्क्रीनशॉट का है , जिसके चलते अभी तक पंजाब के बड़े बड़े सिंगर इस मुद्दे पर अपना पक्ष रख रहे हैं .

Ammy Virk, Kanwar Garewal, Ranjit Bawa, Siddhu Musewala के साथ साथ कई बड़े बड़े सिंगर्स ने इस मामले में अपना पक्ष रखा जिसके चलते कंगना रनौत ( Kangana Ranaut )  ने Ranjit Bawa को ब्लॉक भी कर दिया है .

हाल ही में कंगना रनौत को बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी उनके इस बड़बोले पन की वजह से लताड़ा था लेकिन फिर भी कंगना ने इस मामले में बिना कुछ सोचे समझे टिपण्णी दे दी जिसके बाद उन्हें वो ट्वीट डिलीट करना पड़ा .

One Comment on “किसानों को अपशब्द बोलने पर कंगना रनौत की सोशल मीडिया पर उड़ी धज्जियां |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.