फरहान अख्तर और अली फज़ल की वजह से मिर्ज़ापुर 2 का हो रहा है विरोध |

हाल ही में इस साल  की मोस्ट  अवेटेड  वेब सीरीज  मिर्ज़ापुर 2 (Mirzapur 2) का ट्रेलर कल रिलीज़ हुआ है और इस सीरीज का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे . और कल ही इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर 1 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. लेकिन वही कुछ लोग इस सीरीज का बहिष्कार कर रहे है और इसकी मुख्य वजह है इस सीरीज के लीड रोल में काम कर रहे अली फज़ल और इस सीरीज के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर.

लोग इन दोनों की वजह से इस सीरीज का बहिष्कार करने की मांग कर रहे है दरअसल बात यह है की लोग अली फज़ल के पुराने ट्विट की वजह से इस वेब सीरीज का बहिष्कार कर रहे हैं.

अली फज़ल ने 2019 में CAA और NRC का विरोध किया था जिसकी वजह से अब लोग उनसे नाराज़ है अली फलज ने अपने ट्विट में मिर्ज़ापुर का ही डायलाग लिखते हुए कहा था कि, ” शुरू मज़बूरी में किये थे , अब मजा आ रहा है”

इसी के साथ फरहान अख्तर का विरोध इस लिए हो रहा है क्योकि CAA के विरोध प्रदर्शन में उन्होंने हिस्सा लिया था.

एक यूज़र ने मिर्ज़ापुर, अली फज़ल और फरहान अख्तर का विरोध करते हुए लिखा कि, “देश के प्रति जो व्यक्ति वफादार नहीं अब उसकी फिल्म या वेब सीरीज नहीं देखना ”  इसके साथ ही बायकॉट मिर्ज़ापुर 2 का हैश टैग साथ में लिखा. दुसरे यूसर ने लिखा की , “मैं मिर्ज़ापुर फ्री में भी नहीं देखूंगा”

बात करे मिर्ज़ापुर 2 की तो उसमे अली फज़ल गुड्डू भैया के रोल में अलग ही नज़र आ रहे है.  साथ ही अब इस लड़ाई में उनका साथ देते हुए नज़र आ रही हैं श्वेता त्रिपाठी |

One Comment on “फरहान अख्तर और अली फज़ल की वजह से मिर्ज़ापुर 2 का हो रहा है विरोध |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.