दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान के इलेक्ट्रोनिक एविडेंस किये गए जप्त, और फिर….

NCB की तरफ से अब तक की छान बीन को लेके एक बहुत  बड़ी अपडेट आई है. आपको बता दे की कल ncb की और SIT टीम की NCB के चीफ राकेश अस्थाना के साथ मीटिंग थी.
इस मीटिंग में कुछ अहम बातों पर चर्चा की गयी जिसमे ncb चीफ राकेश अस्थाना ने ncb की पूरी टीम को खुला हाथ दे दिया है इस मामल की छान बीन के लिए.

ncb की टीम हुई सख्त

यानी की कितना भी बड़ा सेलेब्रिटी क्यों ना हो कितना भी पावर फुल आदमी क्यों न हो उससे भी उसी तरह से पूछताछ करनी है उसी तरह से बुलाना है जिस तरह से आम लोगों को बुलाया गया है. इसके अलावा यह बात भी की गयी की 6 महीनो के अन्दर ncb की टीम को इस पुरे मामले की चार्टशीट फाइल करनी होगी.

साथ ही दीपिका, सारा और श्रद्धा जिन्होंने ncb के सामने ये कह दिया की वो तो स्मोक ही नहीं करती हैं उन्होंने तो ड्रग्स लिया ही नहीं तो इन सबको ncb की तरफ से क्लीन चिट नहीं दी गयी है.

फिर होगी पूछताछ

इनको फिर से कभी भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है और इस वक्त इनके इलेक्ट्रोनिक एविडेंस को जप्त कर लिया गया है. और अब इनके फ़ोन को फोरेंसिक में भेजा जायेगा जिससे अगर कुछ डिलीट ड्रग्स चैट हैं तो उनकी छान बीन होगी और ड्रग्स रैकेट तक पहुचां जायेगा.

अगर ncb की टीम की इन तीनो के मोबाइल से कोई नयी ड्रग्स चैट मिलती है कुछ और सबूत मिलते हैं तो इन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जायेगा. ncb की टीम को अभी जो सबूत मिले हैं उनकी छानबीन कर रही है और जिस तरह से ncb  की टीम ताबड़तोड़ छापे मारी करती रही है अरेस्ट करती रही है, आगे भी करती रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.