Breaking News : अब NCB की टीम के हत्थे चढ़ा एकता कपूर का बालाजी ऑफिस, पढ़िए पूरी खबर |

Breaking News: कल NCB की टीम ने मुंबई में बहुत जगह छापे मारे जहा उन्हें काफी मात्रा में ड्रग्स मिला था . अब NCB ड्रग्स मामले में एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) के बालाजी ऑफिस पहुँच चुकी है .

NCB ने सिर्फ रेड ही नहीं की बल्कि 10 लोगों को अलग अलग जगह से हिरासत में भी लिया है NCB को जो ड्रग्स मिले उनकी कीमत करोड़ों में है . NCB ने कल जुहू, बैन्ड्रा, वर्सोवा, अँधेरी इन सभी जगहों पर रेड मारी |

NCB की रेड के दौरान एक ड्रग पैडलर NCB के हाथ लगा ये ड्रग पैडलर एकता कपूर के ऑफिस बालाजी ( balaji telefilms ) में पियोन का काम करता है इसका नाम है प्रदीप राजाराम सहानी .

प्रदीप राजाराम सहानी के पास से NCB को ड्रग्स भी बरामद हुए हैं पूछताछ के दौरान वो जुहू और अँधेरी इन दोनों एरिया ड्रग्स सप्लाई करता था और उसी ने बताया की वो किसी थर्ड पार्टी के थ्रू बालाजी के ऑफिस में काम करता था .

NCB प्रदीप राजाराम सहानी से कड़ी पूछताछ करेगी और उनसे यह भी पूछेगी की क्या वह बालाजी ऑफिस में सेलिब्रिटीज को भी ड्रग्स दिया करते थे या नहीं और कौन कौन TV एक्टर्स उनके कांटेक्ट में थे .

आपको बता दे की बॉलीवुड के बड़े बड़े नाम NCB की रडार पर हैं बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलिब्रिटी का नाम उगलने वाली एक मछली NCB की गिरफ्त में हैं लेकिन वह सच बोलने को तैयार नहीं हैं .

जी हाँ हम बात कर रहे हैं शितिज प्रसाद की जो करण जौहर ( Karan Johar ) की कंपनी में काम करते थे शितिज के फ़ोन से जो भी एविडेंस मिले हैं उसमे यह प्रूफ हुआ है की वो भी ड्रग्स में डीलिंग करता था .

माना जा रहा है की शितिज प्रसाद बॉलीवुड के काफी बड़े बड़े हस्तियों के कांटेक्ट में था लेकिन शितिज प्रसाद ने NCB पर ही इलज़ाम लगा दिया हैं की NCB उनसे जबरदस्ती बॉलीवुड हस्तियों के नाम लेने को कह रही है .

तो अब ड्रग्स मामले में एक नया नाम आ चूका है बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करने वाला एम्प्लोये प्रदीप राजाराम सहानी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.