महाभारत में काम करने वाले युधिष्ठिर ने ली कपिल शर्मा की साइड और मुकेश खन्ना को सुनाई खरीखोटी

पिछले दिनों मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो पर अपनी टिपण्णी दी थी और शो के बारे में काफी कुछ भला बुरा कहा था. दरअसल कपिल शर्मा शो में जब महाभारत की पूरी टीम को बुलाया गया था तो मुकेश खन्ना ने उसमे जाने से इनकार कर दिया था.

मुकेश खन्ना ने अपने मना करने की वजह बताई की उन्हें यह शो सबसे घटिया शो लगता है जिसमे आदमी औरत के कपडे पहनके डबल मीनिंग बाते करते है.

साथ ही उन्होंने बताया की किस तरह से कपिल शर्मा रामायण में जो राम बने थे ,उनका मजाक किस तरह से बनाया.

अब इसी बात पर महाभारत में ही युधिष्ठिर का रोल करने वाले गजेन्द्र चौहान ने कपिल शर्मा की साइड लेते हुए मुकेश खन्ना पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि,

“कपिल शर्मा के शो पर आदमी औरतें बनती है इसीलिए मुकेश खन्ना को वो शो वाहियाद लगता है तो महाभारत में भी आदमी ने औरतों के कपडे पहने थे तो मुकेश खन्ना ने महाभारत तो नहीं छोड़ी”

यह कहना है युधिष्ठिर का रोल करने वाले गजेन्द्र चौहान का.  उन्होंने ने आगे कहा कि,

” मुकेश खन्ना को बस इसलिए बुरा लग रहा है क्योकि महाभारत के रीयूनियन एपिसोड से इसको अलग रखा गया यह तो वो वाली बात हो गयी की अंगूर खट्टे  हैं क्योकि आपको अंगूर खाने को ही नहीं मिले”

“जिस शो को वाहियाद कह रहे हैं वो शो नंबर 1 है करोड़ों लोगो ने इस शो को नंबर 1 बनाया है और इस शो के फैन्स है. मुकेश खन्ना कहते हैं की कपिल के शो में लड़के लडकियां बनते है तो क्या मुकेश खन्ना भूल गये की महाभारत में भी अर्जुन ने एक औरत के कपडे पहने थे. और एक सीन में डांस भी किया था”

“तब इस हिसाब से मुकेश खन्ना को तो महाभारत ही छोड़ देनी चाहिए थी. मैं मुकेश जी के इस बयान की कड़ी निंदा करता हूँ “

तो कुछ इस तरह से गजेन्द्र चौहान ने मुकेश खन्ना को जवाब दिया है |

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.