मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो उड़ाई धज्जियां कहा वाहियाद और घटिया, औरतों के….

कई दिनों से इस बात की काफी चर्चा हो रही है की महाभारत की पूरी टीम जब कपिल शर्मा शो में गयी तब वहा पर मुकेश खन्ना क्यों नहीं दिखाई दिए. मुकेश खन्ना जिन्होंने महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभाया था.
वो कपिल शर्मा शो से गायब थे.कुछ लोगों कहा की या तो मुकेश खन्ना को इनवाइट नहीं किया गया या फिर मुकेश खन्ना ने खुद ही इस शो में जाने से मना कर दिया. ऐसे में मुकेश खन्ना के रिएक्शन का इंतज़ार किया जा रहा था. और अब मुकेश खन्ना ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

क्या कहा मुकेश खन्ना ने

मुकेश खन्ना ने ट्विटर पर इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है की, ” यह प्रश्न वाइरल हो चुका है की महाभारत शो में भीष्म पितामाह क्यों नहीं.कोई कहता है उन्हें इनवाईट नहीं किया गया, कोई कहता है उन्होंने खुद मना कर दिया |
यह सच है की महाभारत भीष्म के बिना अधूरी है ये सच है कि इन्वाईट ना करने का सवाल ही पैदा नहीं होता| यह भी सच है की मैंने खुद मना कर दिया|

ट्विटर पर मुकेश खन्ना ने बताया की उन्होंने खुद ही उस शो पर जाने से मना कर दिया अब क्यों मना कर दिया इसके पीछे की भी वजह उन्होंने बताई है. उन्होंने लिखा की
“अब लोग कहेंगे की कपिल शर्मा जैसे बड़े शो में जहा पर बड़े बड़े सेलेब्रिटी जाते है वहा पर जाने से अपने कैसे मना कर दिया तो इस्पे लिखा है की बड़े स्टार्स जाते होंगे लेकिन मुकेश खन्ना नहीं जायेगा” 

 

“भले ही कपिल शर्मा शो कितना ही पोप्युलर क्यों ना हो लेकिन सच माने तो मेरा कहना है की इस शो से ज्यादा वाहियाद शो कोई हो ही नहीं सकता. फूहड़ता से भरा हुआ डबल मीनिंग जुमलो से भरपूर,अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता यह शो है. जिसमे मर्द औरतों के कपडे पहनकर घटिया हरकतें करते हैं”

“इस शो में पता नहीं ऐसा क्या है  की लोग हा हा करके हस्ते है. एक बन्दे को जनता के बीच में बिठा दिया जाता है सिंघासन पर और उसका काम है हँसना हसी ना आये तो भी हसना और इसके लिए उन्हें पैसे भी मिलते है”
इसके बाद मुकेश खन्ना बोलते है की मैं रामायण वाला उदाहरण दूंगा तो इससे आप समझ जायेंगे की इस शो का लेवल कितना गिरा हुआ है
“कपिल शर्मा अरुण गोविल से पूछते हैं , आप बिच पर नहा रहे हो,भीड़ में से एक बन्दा चिल्ला कर बोलता है , अरे देखो देखो राम जी भी VIP Underwear पहनते हैं ! आप क्या कहेंगे.

“मैंने सिर्फ प्रोमो देखा, अरुण गोविल सिर्फ मुस्कुरा दिए, जिसे पूरी दुनिया राम के रूप में पुजती है उससे आप इतना घटिया जवाब कैसे पूछ सकते है. मुझे नहीं पता अरुण ने जवाब में क्या कहा मैं होता तो कपिल का मूह बंद कर देता इसी लिए मैं नहीं गया”
तो कुछ इस तरह उन्होंने पुरे शो के बारे में अपनी राय रखी. और इसी वजह से मुकेश खन्ना शो में नहीं गए.

2 Comments on “मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो उड़ाई धज्जियां कहा वाहियाद और घटिया, औरतों के….”

Leave a Reply

Your email address will not be published.