Laxmmi Bomb पर मुकेश खन्ना को ऐतराज़, बोले क्या अल्लाह बोम्ब यां बदमाश जीजस नाम रख सकते हैं !

अक्षय कुमार की फिल्म Laxmmi Bomb पर मुसीबतें कम होती हुई नज़र नहीं आ रही हैं, लगतार इस फिल्म को बायकाट करने की मांग की जा रही है.

अब हाल ही में मुकेश खन्ना ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है , मुकेश खन्ना काफी समय से कई मुद्दों पर बोल चुके हैं अब उन्होंने Laxmmi Bomb पर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने अपनी विडियो में फिल्म के टाइटल Laxmmi Bomb पर ऐतराज़ जताया है .

उन्होंने इस फिल्म को बैन करने के लिए तो नहीं कहा लेकिन इस फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है , उन्होंने सवाल उठाया है की क्या Laxmmi Bomb के नाम से क्या कोई फिल्म रिलीज़ होनी चाहिए .

क्यों है मुकेश खन्ना को ऐतराज़  

मुकेश खन्ना का कहना है की फिल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है तो इसे बैन करने की मांग करना सही नहीं है . लेकिन अगर हम बात करे इसके टाइटल की तो लक्ष्मी के साथ बोम्ब जोड़ना एक शरारत जैसा लगता है .

यह एक कमर्शियल सोच है लेकिन क्या ऐसा होना चाहिए , मेरे ख्याल से नहीं , क्या आप अल्लाह बोम्ब या बदमाश जीसस वाले टाइटल के नाम से फिल्म बना सकते हैं अंग नहीं तो फिर लक्ष्मी के साथ बोम्ब जोड़ने का क्या मतलब हुआ .

 

यह चालाकी फ़िल्मी लोग इसलिए करते हैं क्योकि उन्हें पता है इस तरह का नाम रखने से शोर मचेगा और साथ ही फिल्म का प्रमोशन हो जायेगा और सब शोर मचा कर अपने आप चुप हो जायेंगे .

इस तरह से लोगो के मन में ये रहेगा की इस फिल्म को जाकर देखे की इसमें ऐसा क्या है और क्यों इसका नाम Laxmmi Bomb रखा गया इस तरीके से फर्स्ट डे फर्स्ट शो फुल होगा .

ऐसी चीज़े होती हैं और होती आएँगी हमे इसे रोकना पड़ेगा , मुकेश खन्ना ने आगे कहा की ये कमर्शियल लोग के मन से हिन्दुओं का खौफ रत्ती भर भी नहीं रहा .

यह लोग दुसरे धर्म के लोग से पंगा नहीं लेते क्योकि उन्हें पता है की तलवारें निकल जाएँगी हुन्दुओं को ये सॉफ्ट टारगेट समझते हैं Laxmmi Bomb उन्ही में से एक है डीफ्यूस करो इसे .

2 Comments on “Laxmmi Bomb पर मुकेश खन्ना को ऐतराज़, बोले क्या अल्लाह बोम्ब यां बदमाश जीजस नाम रख सकते हैं !”

Leave a Reply

Your email address will not be published.