Mukesh Khanna ने अपनी बयानबाजी से की सारी हदें पार , पूरा India अब कर रहा है थू थू |

जिस एक्टर की बातें इतने दिनों लोगों को बहुत समझ आ रही थी, इस एक्टर के मुद्दे भी सही दिशा मी जा रहे थे लेकिन आज इस एक्टर ने ऐसा ट्वीट कर दिया जिसकी वजह से सब धरा का धरा रह गया और अब लोगों ने इस एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है .

हम बात क्र रहे हैं मुकेश खन्ना की , पिछले कई दिनों में मुकेश खन्ना ( Mukesh Khanna ) काफी मुद्दे उठा चुके हैं, भले ही वो सुशांत सिंह राजपूत का मामला हो बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला हो Laxmmi Bomb का मामला हो या कपिल शर्मा के शो की बात हो .

इन सभी मुद्दों पर मुकेश खन्ना ने खुलकर बात की है बोल्ड तरीके से उन्होंने ट्वीट्स किये हैं, लेकिन अब मुकेश खन्ना ने जो बात कही है वो बात लोगों को बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी है और लोग कह रहे हैं की ये ये बहुत तुच्छ और छोटी सोच वाली बात है .

मुकेश खान ने एक इंटरव्यू के दौरान औरत और मर्द को लेकर ऐसी बात कही की लोगों ने उन्हें वही का वही जवाब दे दिया मुकेश खन्ना ने इंटरव्यू के दौरान कहा की,

” औरत अलग होती है और मर्द अलग होते हैं, औरत की रचना अलग होती है और मर्द की रचना अलग होती है, औरत का काम है घर संभालना, Me Too की प्रॉब्लम कहा से शुरू हुई , जब औरतों ने बाहर जाकर काम करना शुरू कर दिया “

” आज आदमी से कंधे से कन्धा मिलाने की बात करती है, प्रॉब्लम यही से शुरू होती है और इस पूरी प्रॉब्लम में सबसे ज्यादा जो सफर करता है वो घर का बच्चा होता है क्योंकि उसको माँ नहीं मिलती “

कुछ इस तरह से मुकेश खन्ना ने इस तरह की दकियानूसी बात की है और मुकेश खन्ना के इस कमेंट से उनके फैन्स का दिल टूट गया है, जिस शख्स को वो शक्तिमान के रूप में देखते थे और वही से उनकी फैन फोलोविंग भी बड़ी है उन्ही मुकेश खान की बात ने लोगों को काफी ठेस पहुंचाई है .

लोगों ने मुकेश खन्ना को इसका जवाब देना शुरू कर दिया एक यूज़र लिखता है की, ” काम करने में कोई बुरी बात नहीं है अगर पिता का काम बंद हो जाये तो बच्चा क्या खायेगा हवा ? 

दूसरा यूसर लिखता है की ” Me Too जैसे मोमेंट का बेसिक कारन है ये गन्दी सोच , एक औरत को भी जीने का हक है वो जो चाहे प्रोफेशन चूस करे उसे घर में रहना है घर में रहे, उसे बाहर जाना है किसी कंपनी की CEO बनना है बने, आप कौन होते हो ये बताने वाले की औरतों को क्या करना चाहिए और क्या नहीं .

एक यूज़र ने कहा की आज जो शब्द बोले है मुकेश खन्ना उससे मुझे महसूस होता है की बचपन में मैंने इनका शक्ति मान देख कर अपना बहुत टाइम वेस्ट कर दिया .

मुकेश खन्ना के इस इंटरव्यू ने लोगों का दिल तोड़ दिया है , हमारी कंट्री को अभी बहुत आगे बढ़ना है और इस तरह का माइंड सेट हमारे देश की प्रगति में सबसे बड़ी रूकावट है .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.