एक Award पाने के लिए कटरीना कैफ ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, जान कर आपके होश उड़ जायेंगे !

फ़िल्मी अवार्ड्स को लेकर सेलेब्रिटीज़ में कितना क्रेज़ होता है यह तो हम सब जानते ही हैं, कई ऐसे किस्से सामने आये हैं जब सेटिंग्स से अवार्ड्स लिए गए हैं पैसे देकर अवार्ड्स लिए गए हैं पावर यूस करके अवार्ड्स लिए गए हैं .

जबकि एक बार तो एक एक्ट्रेस ने स्टेज तैयार था डांसर्स तैयार थे और एंड मोमेंट पर उसने ऐसा कुछ कर दिया की सब दंग रह गए, तो आज हम आपको इसी किस्से के बारे में बताने जा रहे है की कब यह किस्सा हुआ हठ और क्यों इस तरह की हरकत की गयी .

कटरीना ने किया ब्लैकमेल

यह बात है  2012 की किस्सा है स्टार स्क्रीन अवार्ड्स ( Star Screen Awards )का इस अवार्ड फंक्शन के दौरान कटरीना कैफ की भी एक पर्फोमंस थी, कटरीना एक अच्छी डांसर है और स्टेज पर काफी धूम मचाती हैं और जनता कटरीना का डांस देखना भी बहुत पसंद करती थी .

वो साल कटरीना के लिए था भी इम्पोर्टेन्ट क्योकि उस साल कटरीना कैफ उस स्पेशल सोंग पर परफोर्म करने वाली थी जो सोंग उनका काफी हिट हुआ था और वो सोंग है “शीला की जवानी( Sheila ki Jawani ) मूवी तीस मार खान से .

तो स्टार स्क्रीन अवार्ड्स ने कटरीना को परफोर्म करने के लिए बुलाया था कटरीना अवार्ड फंक्शन में परफोर्म करने के लिए भी तैयार हो गयी, शो वाला दिन था .

हालाँकि कुछ परफोर्मेंस पहले ही रिकॉर्ड कर ली जाती है लेकिन कुछ परफोर्मन्स लाइव ही दिखाई जाती हैं, और कटरीना ( Katrina Kaif ) की लाइव परफोर्मन्स होनी थी.

ऐसे में स्टेज रेडी था ऑडियंस रेडी थी बड़े बड़े सितारे उस अवार्ड फंक्शन में आये थे, कटरीना परफोर्मन्स देने के लिए बिलकुल रेडी थी लेकिन जब ओर्गनाइज़र कटरीना उनकी वैनिटी से बुलाने गए की आपका परफोर्मन्स स्टार्ट होने वाला है तब कटरीना ने स्टेज पर आने से मना कर दिया .

ओर्गनाइज़र दंग रह गया की अब कैसे मनाये और क्या कारण है की मना कर रही है, तब ओर्गनाइज़र ने कटरीना से पुछा की ऐसी क्या प्रॉब्लम है जिसके लिए आप मना कर रही हैं.

शर्तों के साथ ही हमने यह परफोर्मन्स डिसाइड की थी और इसी लिए आज आप यहाँ पर हो, तब कटरीना ने कहा की हर बार आप मुझे परफोर्मन्स करने के लिए बुलाते हैं और अवार्ड्स दूसरी एक्ट्रेस को दे देते हैं .

आखिर क्यों की कटरीना ने ऐसी हरकत

कटरीना ने आगे कहा की  मुझे तो कोई अवार्ड ही नहीं दिया जा रहा है जबकि उस दौरान उन्होंने एक बेहतरीन फिल्म राजनीति ( Raajneeti ) की थी, हालाँकि इसमें अकेले कटरीना का ही रोल नहीं था उसमे बड़े बड़े एक्टर्स काम कर रहे थे जैसे नाना पाटेकर ( Nana Patekar ) , मनोज वाजपई ( Manoj Vajpai ) और भी बहुत बड़े बड़े एक्टर थे उस फिल्म में .

और कटरीना ने भी इस फिल्म में जो किरदार निभाया था उसको सोनिया गाँधी से मिला कर देखा जा रहा था, इसीलिए कहा जा रहा था की कटरीना को काफी अवार्ड्स मिलेंगे .

लेकिन जब स्टार स्क्रीन अवार्ड्स ( Star Screen Awards ) में कटरीना को अवार्ड नहीं दिया गया तब कटरीना कैफ काफी नाराज़ हो गयी, हालाँकि उनका नाम बेस्ट एक्ट्रेस में शामिल था लेकिन अवार्ड मिल गया विद्या बालन को क्योकि पा फिल्म उन्होंने की थी .

उस फिल्म में विद्या बालन का जबरदस्त रोल था , और तब कटरीना ने मेकर्स को कहा की मुझे भी एक आवर्ड चाहिए तभी मैं परफोर्मन्स दूंगी , मेकर्स ने लाखों करोड़ों लगा कर वो शो किया था .

इस शो में वो किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते थे ,इसीलिए एंड टाइम पर उनको कटरीना कैफ की यह बात माननी पड़ी और स्पेशल एक अवार्ड की कैटेगरी बनाई गयी और तब कटरीना को पोपुलर चोइस वो अवार्ड दिया गया और उसके बाद कटरीन ने परफोर्मन्स दी .

यह किस्सा 100 प्रतिशत सच है क्योकि यह किस्सा खुद उस शख्स ने बताया जिस शख्स के सामने कटरीना कैफ ने यह शर्त राखी थी और उनका नाम है शेखर गुप्ता जो तब इस अवार्ड फंक्शन को मैनेज कर रहे थे.

सब सेलेब्रिटीज को मैनेज करने का काम उन्ही का था और उन्होंने यह बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी . की किस तरह से एक कटरीना कैफ( Katrina Kaif ) एक समय उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी थी ,आखिरी समय पर कंडीशन रख कर ब्लैकमेल करके.

वैसे जिस तरह से आवर्ड को लेकर सेलेब्रिटी के अन्दर क्रेज़ है उसको देख कर आपको क्या लगता है, क्या एक सेलेब्रिटी की एक्टिंग को एक अवार्ड डिफाइन करता है या उनकी एक्टिंग, क्योकिं अवार्ड की सच्चाई क्या है वो तो हम समय समय पर जान ही चुके हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published.