Aashram Web Series को लेकर Bobby Deol और Prkash Jhaa के खिलाफ करणी सेना ने लिया लीगल एक्शन |

आज के समय में Bollywood इंडस्ट्री और इसमें काम कर रहे सेलिब्रिटीज को लेकर काफी विवाद खड़ा हो रहा है एक समय था जब लोग बॉलीवुड के दीवाने हुआ करते थे दीवानों की तरह इन्हें चाहते थे और सर आँखों पर बिठाते थे .

लेकिन आज समय और लोगो की सोच एक दम बदल गयी है आज के समय में लोग bollywood इंडस्ट्री की छोटी से छोटी गलती को पकड़ कर उन्हें ट्रोल कर रहे है और यह सिलसिला सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कुछ ज्यादा ही चल गया .

हाल में आई Aashram Web Series को लेकर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं, इससे पहले लोगों ने Laxmmi Bomb , Akshay kumar की Upcoming movie जो की 9 नवम्बर को Disney+ hotstar पर रिलीज़ होने वाली है उसको लेकर लोगो ने काफी नाराज़गी जताई थी की आखिर’ Laxmmi के आगे bomb क्यों लगाया गया और इसके चले इस मूवी का नाम चेंज करना पड़ा.

इसके बाद मिर्ज़ापुर को लेकर लोगो ने काफी हंगामा किया जिसके चलते Mirzapur 2 में से कुछ सीन्स डिलीट करने पड़े , अब लोगो ने Aashram Web Series को लेकर Bobby Deol और Prkash Jha निशाने पर लिया है .

Aashram Web Series पर करणी सेना ने इसके मेकर prakash jha को एक लीगल नोटिस भेज दिया है जिसमे मांग की गयी है की इस वेब सीरीज को रिलीज़ ना किया जाये .

आपको बता दें की Aashram Web Series 11 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली है इसका ट्रेलर पहले ही आ चूका है और इसके ट्रेलर को देख कर करणी सेना ने यह लीगल एक्शन लिया है .

उनका कहना है की इसमें हिन्दू धर्म और हिन्दू मान्यताओं को लेकर लोगो के मन में एक गलत मैसेज दिया जा रहा है इस वेब सीरीज में किसी एक व्यक्ति विशेष पर नहीं बल्कि पुरे हिन्दू कल्चर को गलत दिखाया जा रहा है .

आश्रम में जो भी गलत काम होता हुआ दिखाया जा रहा है उससे आश्रम की छवि को खराब किया जा रहा है आने वाली पीढ़ी के मन और दिमाग में एक गलत मैसेज दिया जा रहा है इसी के चलते अब Aashram Web Series को बैन करने की बात की जा रही है .

 

आपको बता दें की इस वेब सीरीज पा पहला पार्ट लोगो ने बहुत पसंद किया था और यह Bobby Deol के डूबते करियर के लिए काफी अच्छा कमबैक था क्योकि इस वेब सीरीज में बोबी देओल ने जो किरदार निभाया और जिस तरीके से निभाया लोगो ने उसे काफी सराहा है .

लेकिन एक तरफ कुछ लोगो को इस चीज़ से आपत्ति भी हुई है और उनकी भावनाओ को ठेस भी पहुंची है आपका क्या सोचना है क्या सच में इस वेब सीरीज के जरिये हिन्दू भावनाओ को ठेस पहुचाई जा रही है या फिर समाज के अन्धविश्वास का एक आइना समाज के सामने रखा जा रहा है .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.