करण जोहर ने अपनी फिल्म “गुंजन सक्सेना” में इंडियन एयर फ़ोर्स ( indian air force ) की छवि को किया खराब |

करण जोहर ( karan johar )हुए एक्स्पोस किस तरह से करण जोहर अपनी फिल्म को मसालेदार बनाने के लिए आर्मी की छवि खराब करते हैं इस खुलासा किया है गुंजन सक्सेना ने.

गुंजन सक्सेना जिनकी लाइफ पर करण जोहर ने फिल्म बनाई और उसमे जानवी कपूर को कास्ट किया ” गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल” (Gunjan Saxena The Targil Girl) नाम से , यह फिल्म शुरुआत से ही विवादों में है .

इन्डियन एयरफोर्स ने CBFC को एक लैटर लिखा था जिसमे उन्होंने कहा था की इस फिल्म में इन्डियन एयरफोर्स ( indian air force ) को बहुत ही गलत दिखाया गया है .

इस फिल्म में दिखाया गया है की इन्डियन एयरफोर्स जेंडर बायस है यानी की मेल्स को ज्यादा प्रेफर करती है और फीमेल्स को नहीं , इन्डियन एयरफोर्स का कहना की हमारे यहाँ ऐसा कुछ नहीं होता है तो फिर क्यों इन्डियन एयरफोर्स की छवि खराब की गयी है इस फिल्म में .

आपको कहानी दिखानी है किसी की लाइफ की वो दिखाइए लेकिन जो हमारी रक्षा करते हैं उनको आप खराब कैसे दिखा सकते हैं , और इसी के लिए बोम्बे हाई कोर्ट में एक केस चल रहा था .

कल गुंजन सक्सेना की सुनवाई थी उन्हें सफाई देनी थी की क्या सच में जो इस फिल्म में दिखाया गया है वो सब इन्डियन एयरफोर्स में रहते हुए आपके साथ हुए हैं .

क्योंकि इस फिल्म में दिखाया है की फिमेल को अपने आप को साबित करने के लिए मेल्स के साथ पंजा लडाना पड़ता है और ज्यादा मेल्स को पुछा जाता है .

गुंजन सक्सेना ने इस पर सारी सफाई दी गुंजन सक्सेना ने कहा की मेरा फिल्म में क्रेएटिव पार्ट पर कोई कंट्रोल ही नहीं था ना ही मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी और ना इस फिल्म का फाइनल कट देखा .

मैंने भी फिल्म को रिलीज़ होने के बाद ही देखा साथ ही गुंजन सक्सेना ने ये भी कहा की फिल्म में जिस तरीके से जेंडर बायस दिखाया गया है इन्डियन एयरफोर्स को ऐसा वहा पर रहने के दौरान मेरे साथ कुछ भी नहीं हुआ था .

इस फिल्म इस तरह से सीन्स करण जोहर ( karan johar ) ने अपनी तरफ से ऐड किये हैं मैंने इस तरह की कोई घटना इन्हें नहीं बतायी थी और ना ही मरे साथ ऐसा कुछ हुआ था .

जबकि गुंजन सक्सेना ने तो कहा है की मुझे बहुत गर्व है की मैं इन्डियन एयरफोर्स का हिस्सा रही हूँ . वही बात करे धर्मा प्रोडक्शन के वकील की तो उनका कहना है की इस फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दिखाया गया है ,वर्क प्लेस पर अक्सर इस तरह की चीज़े होती रहती हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published.