Trump की हार से दुखी हुई Kangana Ranaut वही Virender Sehwag ने मोदी और ट्रम्प का उड़ाया मज़ाक |

अमेरिका में  trump की हार और Joe Biden की जीत कई लोग काफी खुश हो रहे हैं  वही यार की हार के बाद Modi लोगो के निशाने पर आ चुके हैं बहुत से लोग मोदी को ट्रोल कर रहे हैं वही Kangna Ranaut ने इस पर अपना दुःख जताया हैं .

Trump की हार के बाद कंगना का जबरदस्त बयान सामने आया है और क्रिकेट के बादशाह Virender Sehwag ने ट्रम्प के साथ साथ मोदी का भी मजाक बना दिया है जिस वजह से Virender Sehwag भी मोदी सपोटर्स के निशाने पर आ गये हैं . क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं .

जैसा की हम जानते हैं की विदेश निति के खिलाफ जाकर PM Modi ने अमेरिका में ट्रम्प की जीत के नारे लगवाये थे की “अब की बार ट्रम्प सरकार” , अब वही कंगना रनौत को ट्रम्प की हार हज़म नहीं हो रही है .

कंगना रनौत इसे एक अंतरराष्ट्रिय साजिश बता रही हैं , कंगना ने एक विडियो में कहा की ट्रम्प की हार का सबसे बड़ा फायदा होगा चाइना को और वो देश जो अंतकवाद फैलाते हैं , उन्होंने आगे कहा की इन विदेशी शक्तियों ने वोटिंग सिस्टम को पूरी तरह से हैक कर लिया है और इसी तरह से यह भारत पर भी कंट्रोल करेंगे .

अपने इस बयान के बाद कंगना ने अपने ट्विटर पर एक ट्विट किया जिसमे उन्होंने कहा की , ” गजनी Biden का कोई भरोसा नहीं है , जिनका डाटा डाटा हर 5 मिनट बाद क्रेश कर जाता है | दवाओं के भरोसे वो 1 साल से ज्यादा नहीं चल सकते और ऐसे में कमला हैरिस ( Kamala Harris ) ही सरकार चलाएंगी .

वाही क्रिकेटर Virender Sehwag ने डोनाल्ड ट्रम्प की एक फनी फोटो शेयर करते हुए लिखा की , ” अपने वाले तो सेम हैं लेकिन चाचा की कॉमेडी को मिस करेंगे” सहवाग के इस ट्विट के बाद मोदी समर्थक उनसे नाराज़ हो गए और सवाल पुछा की आप भी लिब्रल हो गए क्या .

हालाँकि मोदी समर्थक जो नतीजे आने से पहले ट्रम्प की जीत के लिए हवन कर रहे थे अब नतीजे आने के बाद मोदी संग Joe Biden की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं . लेकिन मोदी और ट्रम्प के याराने को देखते हुए ट्रम्प की हार के बाद खूब चटकारे लिए जा रहे हैं .

लेकिन मोदी का विदेश निति के खिलाफ जाकर ट्रम्प के लिए चुनाव प्रचार करना और गुजरात में नमस्ते ट्रम्प करना एक भारी भूल साबित हुई क्योंकि मोदी के नमस्ते करते ही ट्रम्प उन्हें बाय बाय कहके चले गए हैं .

आपका क्या विचार है क्या Modi द्वारा ट्रम्प का चुनावी समर्थन करना ठीक था अपनी राय जरुर बताये |

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.