Kangana Ranaut और Raveena Tandon ने खोली मुंबई पुलिस और डॉन के कनेक्शन की पोल, अर्नब को किया सपोर्ट |

#ReleaseArnabNow यह हैशटैग आज सुबह से वायरल हो रहा है आपको बता दें अर्नब गोस्वामी को अरेस्ट किये हुए 2 दिन हो चुके हैं आज उनकी बेल की सुनवाई है और अब Kangana Ranaut जो अर्नब गोस्वामी के लिए शुरू से ही बोल रही हैं  .

जब अर्नब गोस्वामी ( arnab goswami) को सुबह सुबह अरेस्ट किया गया था उसके तुरंत बाद कंगना रनौत ने अपनी एक विडियो डाल दी थी , और फिर से उन्होंने उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे का नाम उन शब्दों में लिया था जिन शब्दों से वो पहले ही चिड चुके हैं और जिसके तहत कंगना के खिलाफ कार्यवाही हो चुकी है .

लेकिन कंगना यही नहीं रुकेगी आज उन्होंने एक बार फिर ट्विट किया है और उन्होंने कहा है की सब समझ आता है की कौन है मेन कवर अप करने वाला कंगना ने कहा की जिस तरीके से ये कर्यवाही हो रही है उससे साफ़ साफ़ समझ में आता है की किसने सुशांत सिंह राजपूत के केस को दिशा सालियान के केस को कवरअप किया है .

बॉलीवुड के ड्रग रैकिट को और चाइल्ड ट्रैफिकिंग को किसी ने भी माफिया किंग के खिलाफ आवाज़ उठाई है तो उसकी आवाज़ को बंद कर दिया गया है .क्या इस ट्विट से कंगना ने अंडरवर्ल्ड की तरफ इशारा किया है .

कंगना रनौत क्या ये कहना चाहती हैं की जिस अंडरवर्ल्ड को मुंबई पुलिस ने 90’s में निकाल के बाहर फेक दिया था वो अंडरवर्ल्ड अभी भी अपना दबदबा मुंबई पर रखता है और क्या मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड के इशारों पर ही काम करती है ?

ज़ाहिर सी बात है Arnab Goswami एक बहुत बड़ी प्रॉब्लम नहीं था मुंबई के लिए लेकिन जिस तरीके से  अर्नब गोस्वामी के साथ कार्यवाही की गयी उसी तरह की कार्यवाही अगर ये जो प्रॉब्लम है जैसे ड्रग की प्रॉब्लम है जो चाइल्ड ट्रैफिकिंग की प्रॉब्लम है इनके खिलाफ अगर मुंबई पुलिस कुछ करती तो क्या इन सब को मुंबई से बहार निकालकर नहीं फेंक पाती .

जबकि रवीना टंडन ने भी  यह बात पहले अपने ट्विट में की थी की आज जो काम NCB कर रही है घरो में  घुसकर लोगो को निकाल रही है ये काम इतने सालो तक मुंबई पुलिस ने क्यों नहीं किया, क्या सभी लोग एक हैं ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.