Kangana Ranaut को चुप करवाने के लिए जावेद अख्तर ने कंगना पर किया मानहानि का केस, माँगा करोड़ों का हर्जाना !

Kangana Ranaut के खिलाफ इंडस्ट्री से एक शक्स ने लीगल एक्शन ले लिया है , इस शख्स ने कंगना रनौत पर डिफमेशन केस कर दिया है , कंगना ने इस शख्स का नाम अपन ट्विटस में और अपने इंटरव्यूज में लिया है .

कंगना का कहना था की इस शख्स ने उन्हें अपने घर बुलाकर कंगना को ना सिर्फ धमकाया था बल्कि ये भी कह दिया था की अगर मैं जैसा कह रहा हूँ वैसा नहीं करोगी तो तुम सुसाइड करने पर मजबूर हो जाओगी.

आप समझ ही गए होंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं जी हाँ जावेद अख्तर (Javed Akhtar) साहब की , जावेद अख्तर ने अब कंगना के खिलाफ लीगल एक्शन ले लिया है उन्होंने कंगना पर केस किया है मानहानि का केस किया है .

उनका कहना है की कंगना और उनकी बहन रंगोली ने जो कुछ भी कहानियाँ जावेद अख्तर के खिलाफ बोली हैं वो सब एक दम गलत है.

रंगोली ने एक बार ट्विट के जरिये कहा था की किस तरह से जावेद अख्तर ने Kangana Ranaut  को अपने घर बुलाया समझाने के लिए की वो रोशन फॅमिली से माफ़ी मांग ले नहीं तो वो लोग बहुत पावरफुल हैं तुम्हारा करियर बर्बाद कर देंगे और तुम सुसाइड करने की कगार पर आ जाओगी.

यह बात रंगोली ने ट्विटर पर कही कंगना रनौत ने भी अपने कई सारे इंटरव्यूज़ में बार बार यही बाते कही हैं और अब इन्ही बातों को लेकर जावेद अख्तर बहुत ऊब चुके है की बहुत बोल लिया कंगना और जावेद अख्तर ने कंगना को सोशल मीडिया या कही भी कोई जवाब नहीं दिया है .

अब उन्होंने डायरेक्ट लीगल एक्शन ले लिया है , पिछले 20 दिनों में Kangana Ranaut  के उपर ये तीसरा केस है एक केस बैन्ड्रा पुलिस स्टेशन से किया गया की ये 2 रिलिजियन के बीच आग लगाती हैं .

अँधेरी कोर्ट में भी आर्डर हो गया है की कंगना के खिलाफ कार्यवाही हो और अब ये तीसरा केस कंगना पर हुआ है . मुंबई जिसे Kangana Ranaut  अपनी कर्म भूमि मानती है वहां पर अब उनके लिए एक के बाद एक मुसीबतें खड़ी हो रही हैं .

अब भले ही वहा की सरकार हो , पुलिस हो या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री हो कंगना को मुंबई में  कुछ ख़ास पसंद करने वाले लोग नहीं है , जावेद अख्तर (Javed Akhtar)ने जो एक्शन लिया है उस पर कंगना का कोई रिस्पोंस अभी तक नहीं आया है.

लेकिन Kangana Ranaut  चुप नहीं बैठेंगी वो हर बात पर अपना पक्ष रखती हैं , लेकिन एक बात यह भी है कंगना ने जावेद अख्तर का नाम अभी नहीं 2016 में भी लिया था जब वो एक न्यूज़ चैनल पर इंटरव्यू देने गयी थी एक शो में वहा पर नाम लिया था .

रंगोली चंदेल ने 2017 में जावेद अख्तर के खिलाफ ये ट्विट किया था ऐसे में अब 2020 में आके उन्हें याद आया और अभी ही वो कंगना के खिलाफ केस क्यों कर रहे हैं , क्या यह एक सांठ गाँठ है कंगना के खिलाफ एक्शन लेने की या फिर उन्हें यह टाइम अब सही लग रहा है Kangana Ranaut  से अपना बदला लेने का, आपको क्या लगता है |

One Comment on “Kangana Ranaut को चुप करवाने के लिए जावेद अख्तर ने कंगना पर किया मानहानि का केस, माँगा करोड़ों का हर्जाना !”

Leave a Reply

Your email address will not be published.