Breaking: Mirzapur 2 देखकर तौसीफ ने ली थी निकिता की जान, mirzapur 2 फिर फासी विवादों में |

Mirzapur 2 फिर आ गयी एक बड़ी मुसीबत, हाल ही में फ़रीदाबाद में निकिता तोमर नाम की एक लड़की को, जिस शख्स ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी उसने अपनी पूछताछ में यह कबूला है की, उसने कुछ दिन पहले ही mirzapur 2 वेब सीरीज देखी थी .

उसमे मुन्ना के किरदार से बहुत ही ज्यादा प्रभावित हुआ और इसी लिए जब निकिता ने तौसीफ नाम के इस लड़के की बात नही मानी तो इसने उसको गोली से उड़ा दिया .

आपको बता दें की Mirzapur 2 में मुन्ना का किरदार निभाया है देवेंदु शर्मा ने, और उसमे भी ऐसा ही बताया जाता है की जिस लड़की को वो प्यार करता है वो लड़की उसकी नहीं होती है तो उसको गोली से उड़ा देता है .

तो तौसीफ ने पुलिस से यही बात कही है की वो Mirzapur के मुन्ना के किरदार से बहुत प्रभावित था और वो वेब सीरीज देखने के बाद ही उसने निकिता को गोली से उड़ाया है .

अब रिएक्शन आया है कंगना रनौत का वो मिर्ज़ापुर के मेकर्स पर बहुत ही ज्यादा बरसी है आपको बता दे की मिर्ज़ापुर के प्रोड्यूसर हैं फरहान अख्तर और कंगना पहले ही जावेद अख्तर पर इलज़ाम लगा चुकी है की किस तरह से जावेद अख्तर ने उन्हें कहा था की राकेश रोशन से जाके माफ़ी मांगो.

ऐसे में अब कंगना रनौत ने मिर्ज़ापुर के मेकर्स के लिए कहा है की और विलेनस को बड़ा बनाओ और विलेन्स को ग्लोरिफाय करके अपनी वेब सीरीज में दिखाओ और पैसे कमाओ इस तरह की कंटेंट को फैला कर .

आज कल तो यह ट्रेंड ही हो गया है की किसी अच्छे दिखने वाले एक्टर को अगर आप नेगेटिव रोल में लेते है तो उसे आप ग्रे रोल कहते है या एंटी हीरो कह देते हैं .

बॉलीवुड को अपनी इस हरकत पर शर्म आनी चाहिए की वो हमेशा भलाई से ज्यादा नुक्सान करता है लोगों का , आपको बता दे की फरीदाबाद में 26 अक्टूबर को ये घटना हुई थी जब निकिता को जबरन तौसीफ अपनी गाडी में बिठा रहा था .

निकिता ने जब गाडी में बैठने से इनकार किया तो तौसीफ ने उसे गोली से उड़ा दिया वाही पर उसकी हत्या कर दी . अब इस मामले पर बहुत विवाद हो रहा है देश पर जगह जगह निकिता के लिए इन्साफ माँगा जा रहा है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.