आख़िर कार अक्षय को अपनी फिल्म Laxmmi Bomb का नाम बदलना ही पड़ा, जनता के आगे बॉलीवुड की एक ना चल पायी

Bollywood Latest News In Hindi: अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म Laxmmi Bomb के लिए लिया एक बहुत बड़ा डिसीजन, जी हाँ ये फिल्म जो की अपने नाम के कारन काफी विवादों में रही है .

आपको बता दें की करणी सेना ने अक्षय कुमार और उनकी टीम को एक लीगल नोटिस भेजा था जिसमे कहा गया था की इस फिल्म के नाम को चेंज किया जाए और अगर इस फिल्म को नाम को चेंज नहीं करेंगे तो इस फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे इस फिल्म के खिलाफ प्रोटेस्ट करेंगे .

एक्टर मुकेश खन्ना ने भी फिल्म के टाइटल को क्रीटीसाइज़ करते हुए कहा की आप इंडिया गोड्स का ऐसे मजाक कैसे उदा सकते हैं क्योकि यहाँ पर आपको कोई कुछ कहता नहीं है इसलिए.

क्या आपकी हिम्मत है की आप अपनी फिल्म का नाम अल्लाह बोम्ब या फिर बदमाश जीजस रखें अगर ऐसा नहीं कर सकते तो फिर Laxmmi Bomb आपने नाम कैसे रखा .

इस फिल्म के टाइटल को चेंज करने की काफी डिमांड चल रही थी अब फाइनलीअक्षय कुमार ने फैसला ले लिया है की वो अपनी फिल्म पर कोई भी आंच नहीं आने देंगे पहले ही जो फिल्म थिएटर में रिलीज़ होनी थी वो अब ओटीटी प्लेटफार्म पर आ रही है .

बॉलीवुड को लेकर भर मीडिया में सभी तरफ इतनी नेगिटीविटी फैली हुई है ऐसे में फिल्म को प्रमोट करना सही नहीं है, और अब टाइटल को लेकर जो विवाद चल रहा था उसके लिए भी अक्षय कुमार की टीम को डिसीजन लेना पड़ा.

उन्होंने अपनी फिल्म का टाइटल चेंज कर दिया है Laxmmi Bomb फिल्म का जो नाम था उसमे से Bomb वर्ड हटा दिया गया है और अब फिल्म का नाम अहि सिर्फ और सिर्फ Laxmmi .

जी हाँ अक्षय कुमार ने ये फैसला आज ही किया है 9 नवम्बर को उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी और उससे पहले इस फिल्म को विवादों से निकालने के लिए अब अक्षय कुमार और उनकी टीम ने ये फैसला किया है .

आपको बता दे की Laxmmi Bomb फिल्म साउथ की कंचना मूवी का रिमेक है, राघव लोरेन्स जिन्होंने कंचना मूवी में काम किया था वो इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म के प्रोड्यूसर है अक्षय कुमार और तुषार कपूर.

अक्षय कुमार और किआरा अडवानी को जहा एक तरफ इस फिल्म के रिव्यु अच्छे मिल रहे है वही दूसरी तरफ यह फिल्म काफी विवादों में भी रही है जिस कारण यह फैसला लिया गया .

4 Comments on “आख़िर कार अक्षय को अपनी फिल्म Laxmmi Bomb का नाम बदलना ही पड़ा, जनता के आगे बॉलीवुड की एक ना चल पायी”

  1. do not see this movie with new name
    keep the boycott
    akshy is to punished for supporting the name laxmi bomb
    simply changing the name at last minute is no way to be accepted.

Leave a Reply

Your email address will not be published.