कैसे नाना पाटेकर पीठ पीछे करते रहे अपने ही बेस्ट फ्रेंड की बीवी से Romance ! जानिए पूरी खबर |

Bollywood Gossip: नाना पाटेकर और प्रकाश झा इन दोनों की फिल्मो में एक चीज़ अक्सर देखने को मिली है नाना पाटेकर अक्सर फिल्मो में सिस्टम की गड़बड़ियो से लड़ते हुए नज़र आते हैं, वही प्रकाश झा भी सिस्टम की गड़बड़ियो पर फिल्म बनाते हैं.

ज्यादातर इनका टॉपिक पॉलिटिक्स ही होता है , और इन दोनों अपने अपने काम में काफी नाम कमाया है और हमेशा अपने ही बनाये हुए रिकार्ड्स को तोडा है.

लेकिन आपको शायद ही मालूम होगा की नाना पाटेकर पर एक और इलज़ाम है प्रकाश झा का घर तोड़ने का, तो आज हम आपको यही बताने वाले हैं की कब नाना पाटेकर पर यह इजाम लगा क्यों नाना पाटेकर पर इतना गंभीर इल्ज़ाम लगा और सब होने के बाद भी कैसे ये दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं .

कब, क्यों और कैसे

ये बात 80s की नाना पाटेकर को इंडस्ट्री में उनके काम को काफी सराहना मिल रही थी और काफी पोपुलर हो रहे थे इसी दौरान प्रकाश झा को भी नई नई पॉपुलैरिटी मिली थी उनकी कुछ फिल्मो को पहचान मिल गयी थी .

इस समय नाना पाटेकर काफी पोपुलर हो गये थे और प्रकाश झा हिप हिप हुर्रे कर रहे थे  इसी दौरान 85 में प्रकाश झा ने शादी करली थी एक्ट्रेस दीप्ती नवल से दोनों सेम फिल्ड से थे दोनों अलग तरीके का सिनेमा पसंद करते थे इसीलिए इन दोनों की आपस में काफी बनती थी.

लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पायी कहा जाता है की 85 में इन्होने शादी की और 88 में यह दोनों बिना डाइवोर्स लिए अलग अलग रहने लगे .

प्रकाश झा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की दीप्ती नवल शादी के कुछ साल बाद माँ बनने वाली थी लेकिन 8 महीने बाद दीप्ती का अबोर्शन हो गया और उसके बाद से ही दोनों के बीच प्रोबलम्स शुरू हो गयी और दोनों अलग हो गये .

वही कुछ रिपोर्ट्स यह भी कहती हैं की उस दौरान दीप्ती नवल नाना पाटेकर के काफी क्लोज आ गयी थी . नाना पाटेकर एक आर्टिस्ट थे वो स्केचिंग बहुत अच्छी किया करते थे और वाही अगर बात करे दीप्ती की तो वो एक अच्छी एक्टर के साथ साथ एक अच्छी पेंटर भी हैं .

अक्सर नाना पाटेकर और दीप्ती की आर्ट को लेकर ही चर्चा हुआ करती थी . वही प्रकाश झा भी नाना पाटेकर की कंपनी को काफी एन्जॉय करते थे . इसीलिए दीप्ती नवल के साथ साथ प्रकाश झा की भी नाना पाटेकर के साथ अच्छी दोस्ती हो गयी थी .

यह तीनों कई बार एक साथ समय बिताया करते थे नाना प्रकाश झा के घर डिनर पर आया करते थे . और धीरे धीरे यह आना जाना बहुत ज्यादा बढ़ने लगा .

जहां प्रकाश झा इस रिश्ते में एक अच्छी दोस्ती देख रहे थे वही दीप्ती नवल अन्दर ही अन्दर नाना से बहुत इम्प्रेस हो रहीं थी . कहा जाता है की जिस वक्त दीप्ती नवल प्रकाश झा के साथ मैरिड थी उसी वक्त उनका नाना के साथ अफेयर चल रहा था .

नाना पाटेकर अपनी वाइफ नीलकांति से अलग रहने लग गये थे वो अपने घर पर महीनों में एक बार जाते थे खबरें तो यह भी थी की नाना साल में सिर्फ एक बार अपने घर जाया करते थे .

जहा पर उनकी वाइफ उनकी माँ और उनका बेटा रहता था जी हाँ गणेश चतुर्थी  पर नाना पाटेकर अपने घर जाया करते थे और कुछ दिनों तक अपने घर वालो के साथ टाइम बिताया करते थे .

दीप्ती नवल और नाना पाटेकर के अफेयर की खबरे काफी चर्चाओं में थी और कहा जाता है की दीप्ती नवल की जो ये प्रेगनेंसी थी वो नाना पाटेकर से ही थी इसीलिए कारण प्रकाश झा और दीप्ती नवल के बीच प्रोब्लेम्स आई  और इन्हें अलग होना पड़ा.

आगे जाकर जब नाना पाटेकर को पता चला की दीप्ती नवल अपने पति प्रकाश झा से अलग हो चुकी हैं और इस अनबोर्न बेबी का बोझ उनके उपर आ सकता है तब नाना पाटेकर ने दीप्ती नवल को क्लियर कर दिया की वो इस रिश्ते को आगे नहीं बड़ा पायेंगे और वो बच्चा तो बिलकुल नहीं चाहते हैं .

ऐसे में दीप्ती नवल को ना चाहते हुए भी एबॉर्शन करवाना पडा था . और इसी बात से दीप्ती का रिश्ता नाना पाटेकर के साथ भी खराब हो गया था और आगे चलकर दीप्ती नवल ने एक बच्ची को अडॉप्ट कर लिया था .

वहीं नाना पाटेकर की बात करे तो आगे चलकर उनका नाम जुड़ा मनीषा कोइराला, आयशा  जुल्का और तनुश्री दत्ता ने मी टू का इल्ज़ाम नाना पर लगाया था जिसमे आगे चलकर नाना को क्लीन चिट मिल गयी थी .

वैसे बॉलीवुड की गलियों से जब ऐसी खबरे आती हैं तो काफी शॉकिंग होती हैं की क्या सच में ऐसा कुछ हुआ होगा. वैसे कह सकते हैं की जहा आग लगती हैं वाही धुँआ उठता है .

भले ही उस समय नाना और प्रकाश झा के बिच में रिश्ते खराब हो गये हो लेकिन आगे चलकर इन दोनी ने बेहतरीन फिल्मो में काम किया है जैसे अपहरण और राजनीति( Raajneeti ) यह फिल्मे आज भी बेस्ट फिल्मो के बिच गिनी जाती हैं .

One Comment on “कैसे नाना पाटेकर पीठ पीछे करते रहे अपने ही बेस्ट फ्रेंड की बीवी से Romance ! जानिए पूरी खबर |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.