ड्रग्स मामले में फसे इस एक्टर पर लग चूका है लडकियां सप्लाई करने का इलज़ाम !

आज जिस पर्सनेलिटी की हम बात करने जा रहे हैं वो जॉन इब्राहीम और डीनो मौर्या की तरह मॉडल टर्न एक्टर हैं. इन्होने अपनी एक्टिंग की पढाई न्यूयॉर्क से की उसके बावजूद जब यह इंडस्ट्री में आये तो इनकी एक्टिंग को फर्नीचर से कम्पेयर किया गया.
एक्ट्रेस किम शर्मा इनकी कजिन हैं और शाहरुख़ खान इनके बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. आज हम आपको बतायेंगे बॉलीवुड के हैण्डसम और हॉट एक्टर अर्जुन रामपाल के बारे में.
अर्जुन रामपाल की जिंदगी से जुडी वो बाते हम आपको बतायेंगे जो आपने शायद ही कभी सुनी होंगी.

अर्जुन रामपाल का करियर

अर्जुन रामपाल को अपने लुक्स और पर्सनैलिटी के लिए हमेशा तारीफे मिलती रही हैं और यही कारन है की अपनी पढाई पूरी करने के बाद उन्होंने अपना पूरा फोकस मॉडलिंग पर कर दिया. दरअसल अर्जुन रामपाल को कोई आईडिया नहीं था की वो मॉडलिंग में ही जायेंगे. क्योकि स्कूल टाइम पर वो स्पोर्ट्स में काफी अच्छे थे.

और फिर दिल्ली में एक पार्टी के दौरान डिज़ाइनर रोहित बाल ने उन्हें देखा और सलाह दी की वह मॉडलिंग में अपना करियर बनाये और तबसे अर्जुन रामपाल ने मॉडल की तरह रहना शुरू किया और उन्हें बहुत ही जल्द टॉप ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग करने का ऑफर मिला.

अर्जुन रामपाल पर लगे ये इल्जाम

मॉडलिंग छोड़कर जब अर्जुन रामपाल ने बॉलीवुड में एंट्री की तो उनकी हर मूवी सुपर फ्लॉप साबित हुई उनकी एक्टिंग को फर्नीचर से कम्पेयर किया जाने लगा. और आगे चलकर उन्हें करन जोहर की फिल्म कभी अलविदा ना कहना में एक छोटा सा रोल मिला और यह रोल उनके लिए फायदेमंद साबित हुआ इससे वो शाहरुख़ खान की नज़रो में आ गए.

शाहरुख़ खान की IPL TEAM के लिए अर्जुन नाईट पार्टीज करवाया करते थे. शाहरुख़ की टीम के साथ अर्जुन रामपाल के 55 पार्टीज का कॉन्ट्रैक्ट था जिसके लिए अर्जुन रामपाल 25 करोड़ रुपये दिए गए थे.
लेकिन जल्द ही यह पार्टीज बदनाम होने लगी कहा जाता है की इन पार्टीज में शराब का खुला सेवन किया जाता है और लडकिया भी बुलाई जाती थी. इसी कारन जल्द ही यह पार्टीज बंद हो गयी और इस मामले पर बहुत कंट्रोवर्सी भी हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.