अनुराग कश्यप पर फूटा मुश्किलों का पहाड़, यौन शोषण के आरोप में पुलिस कर सकती है गिरफ्तार.

आज कल बॉलीवुड पर मुश्किलों के बादल छाए हुए हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े दिग्गजों का काला सच सबके सामने आ रहा है. ड्रग्स के मामले में कई लोगो से पूछताछ की जा रही है और वही स्टार किड्स का भी जमकर विरोध हो रहा है.
इसी बीच फिल्मी दुनिया के जाने माने चेहरे अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. और वह लगातार उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं.

मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ

अब इसी बीच खबर यह आई है की अब जल्द ही मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है. पायल घोष का साथ देने केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले भी सामने आये हैं.
उन्होंने मुंबई पुलिस से अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग उठाई है और साथ ही यह भी बोल दिया की अगर मुंबई पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं करती तो वह धरने पर बैठ जायेंगे.

अब खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस जल्द ही अनुराग कश्यप को आड़े हाथो लेने वाली है जल्द ही अनुराग कश्यप पुलिस स्टेशन में हाजरी लगाने जायेंगे. हम आपको बता दे की पायल घोष काफी समय से अपने लिए न्याय की मांग कर रही थी. और उन्होंने मुंबई पुलिस पर कई सवाल भी उठाये.
पायल घोष ने चेतावनी देते हुए कहा की अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह भूख हड़ताल पर बैठ जायेंगे. इसके चलते अब मुंबई पुलिस कुछ हरकत में नज़र आ रही है.

pm modi से लगाई न्याय की गुहार

आपको बता दे की पायल घोष ने 19 सितम्बर को ट्वीट के जरिये अनुराग कश्यप पर यौन शोषण की बात सबके सामने रखी थी और उन्होंने PM Modi से भी न्याय की गुहार लगाई. उन्होंने बताया,

“पहले मैं अपने मैनेजर के साथ अनुराग कश्यप से मिलने गयी और उसके बाद उनके घर जाकर मिली. मिलने के दौरान कुछ भी अटपटा नहीं लगा उनसे काफी अच्छे से मुलाक़ात हुई लेकिन जब मैं उनके घर पर मिली तो कुछ चीज़े मेरे साथ ठीक नहीं हुई”.
अनुराग कश्यप ने यह सारे आरोप बेबुनियाद बताये इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा,
“क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में, चलो कोई बात नहीं मुझे चुप करवाते हुए इतना झूठ बोल गए की दूसरी औरतों को भी साथ में घसीट लिया, कुछ तो लिहाज़ कर लिया होता मैडम. बस यही कहूँगा की आपके जो भी आरोप है सब बेबुनियाद हैं”.

Leave a Reply

Your email address will not be published.